ZEE5 पर ‘एक झूठी लव स्टोरी’ का Trailer लाॅन्च

ZEE5 ने ‘एक झूठी लव स्टोरी’ का Trailer लॉन्च किया है। इस शो के साथ, Zindagi ने अपनी कंटेंट लाइब्रेरी का विस्तार किया है। ‘एक झूठी लव स्टोरी’ का प्रीमियर 30 अक्टूबर, 2020 को, केवर्ल ZEE5 पर होगा।

रोमांटिक काॅमेडी तरोताज़ा करेगी

इस बार्र ZEE5 थ्रिलर से हटकर एक रोमांटिक कॉमेडी लेकर आ रहा है जिसमें दर्शकों को एक हलकी-फुलकी मजेदार कहानी देखने का मौका मिलेगा। यह प्यार और जिंदगी की मुश्किलों से भरी एक तरोताजा कर देने वाली कहानी होंगी। इस शो के ट्रेलर में एक मिडल क्लास परिवार के हंसी-मज़ाक की झलक पेश की गई है, जो आदर्श जीवनसाथी की खोज में फंसा हुआ है।

जानें कास्ट को

एक झूठी लव स्टोरी को उमेरा अहमद ने लिखा है। इसका निर्देशन किया है मेहरीन जब्बार ने। इसमें बिलाल अब्बास खान और मदीहा इमाम मुख्य भूमिकाओं में नजर आयेंगे। साथ ही दर्शकों को किरण हक, हिना बयात, मरियम सलीम, बियो राणा जफर, मोहम्मद अहमद और फवाद खान जैसे कई चर्चित कलाकारों को भी देखने का मौका मिलेगा।
यह भी पढ़ें – https://www.indiamoods.com/news-channel-journalist-summoned-for-gathering-crowd-outside-kanganas-bungalow/

ZEE5 पर एक ‘एक झूठी लव स्टोरी’ का Trailer लाॅन्च, कहानी में आदर्श पार्टनर की तलाश

एक झूठी लव स्टोरी सलमा और सोहेल की एक सादगीभरी कहानी है। ये दोनों किरदार इस शो के अन्य किरदारों की तरह ही हैं। दोनों अपने लिए आदर्श पार्टनर ढूंढने के सफर पर निकले हैं। यह मनोरंजक ड्रामा देखकर शर्तिया दर्शक स्वयं से जुड़ाव महसूस कर सकेंगे। यह हरेक इंसान की कहानी है। इस संपूर्ण कहानी को बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा जीवंत किया गया है। यह शो निश्चित रूप से आपको हंसने के साथ ही रोने पर भी विवश कर देगा।

क्या कहते हैं मदीहा और बिलाल

मदीहा इमाम का कहना है, “एक झूठी लव स्टोरी केवल एक लव स्टोरी नहीं है। यह शो अलग-अलग तरह के प्यार और यह प्यार किस तरह अलग स्वरूप लेता है, को दिखाता है। हमने पूरे दिल से मेहनत के साथ इस शो को तैयार किया है और ट्रेलर को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ।”
बिलाल अब्बास खान ने कहा, “एक झूठी लव स्टोरी हर परिवार की एक खूबसूरत कहानी है। यह हमारी अपेक्षाओं और वास्तविकता के बीच संघर्ष की कहानी है। आप क्या चाहते हैं और आपके लिए क्या जरूरी है, यह इसकी कहानी है।

ट्रेलर लिंक – https://www.youtube.com/watch?v=PqTp4KJzJt4