नहीं दिलाई जगुआर तो बेटे ने नदी में बहा दी BMW कार

bmw in river
bmw in river

नहीं दिलाई जगुआर तो बेटे ने नदी में बहा दी BMW कार। हरियाणा के यमुनानगर से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक ने अपनी महंगी बीएमडब्ल्यू कार को सिर्फ इसलिए नदी में बहा दिया कि उसके पिता उसे जगुआर कंपनी की कार दिलाने से मना कर रहे थे। हालांकि घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने कार को बाहर निकाल लिया है।

नहीं दिलाई जगुआर तो घर पर किया हंगामा

जानकारी के मुताबिक यमुनानगर के मुकारामपुर निवासी युवक ने पिता से अनबन के बाद अपनी BMW कार को नदी में बहा दिया था। गांव के कुछ लोगों ने पानी में BMW को डूबते देखकर पुलिस को इसकी जानकारी दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस रेस्क्यू की मदद से घंटों की मशक्कत के बाद क्रेन से इस कार को बाहर निकलवाने में सफल रही। इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने भी पुलिस की काफी मदद की।

‘मानसिक रूप से है अस्वस्थ’

पुलिस के मुताबिक, ‘परिवारवालों ने बताया है कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है। उसने अपने पिता से जगुआर कंपनी की कार दिलाने की मांग की थी। उसका मानना था कि BMW कार उसके लिए छोटी है। हालांकि पिता ने उसे जगुआर दिलाने से मना कर दिया। नहीं दिलाई जगुआर तो वह भड़क गया। परिवार वालों के मुताबिक वह इस बात से नाराज़ था। इसके कारण गुस्से में उसने ऐसा किया है।’