आयुष्मान के साथ बाला में अभिनय करेंगी यामी गौतम

Global_Spa

उरी के बाद अब आयुष्मान के साथ ‘बाला’ में अभिनय करेंगी यामी गौतम। बदलापुर के बाद दूसरी बार एक साथ काम करते हुए, निर्माता दिनेश विजान ने बाला टाइटल के अपने सर्वश्रेष्ठ प्रॉडक्शन के लिए यामी गौतम को चुना है। यामी के साथ आयुष्मान खुराना अभिनीत यह फिल्म आज से फ्लोर पर जा रही है और यामी इस सप्ताह के अंत में टीम में शामिल हो जाएंगी।

Global Spa Yami Gautam

यामी इसमें एक ऐसे किरदार को निभा रहीं हैं जो कि उन्होंने इससे पहले पर्दे पर कभी नहीं निभाया है। एक खुफिया अधिकारी के अपने मजबूत चित्रण के बाद, उनका यह अवतार अब तक किसी ने पहले नहीं देखा है, यह विचित्र चरित्र होगा “लखनऊ की सुपरमॉडल” का। फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे प्रीमैच्योर गंजेपन की समस्या है और यामी ने फिल्म में आयुष्मान की प्रेमिका की भूमिका निभाई है। यामी गौतम ने कहा, “बाला एक ऐसी पटकथा थी, जिससे मैं तुरंत जुड़ गयी।

Global_Spa_Yami

फिल्म में काम करने वाली टीम बेहद प्रतिभाशाली है और खासतौर पर मेरे लिए उरी के बाद, यह 2019 का हिस्सा बनने वाली एक और बेहतरीन परियोजना है। उरी फिल्म सुपर सक्सेस से भरपूर रही और अभी भी यह देश के कुछ हिस्सों में चल रही है, ऐसे में एक और दिलचस्प कहानी के साथ फ्लोर पर जाना मजेदार होगा।”