श्याओमी का स्पोर्टस शू लॉन्च, आज से खरीदें ऑनलाइन

mi_shoe

चीन की फोन बनाने वाली कंपनी श्याओमी ने हाल ही में भारत में स्पोर्ट शू लॉन्च किया है. हालांकि इसकी सेल चुनिंदा दिनों में ही होती है. कल यानी 4 अप्रैल से भारत में इसकी बिक्री शुरू हो रही है. ये स्मार्ट शू नहीं है और इसमें कोई चिप नहीं है. यह नॉर्मल स्पोर्ट शू है और यह चीन में पहले से मिलता है. शाओमी जल्द ही भारतीय मार्केट में इंडक्शन और राइस कूकर लॉन्च करने की तैयारी में है.

आज से मिल रहा है ऑनलाइन


Mi Men’s Sports Shoe 2 की बिक्री 4 अप्रैल से कंपनी की वेबसाइट पर होगी. इसके साथ ही Mi 2-in-1 USB Cable की भी बिक्री होगी. ये केबल 30cm का है. ब्लूटूथ इयरफोन्स की भी ब्रिक्री 4 अप्रेल को होगी.

2999 रुपये है कीमत


Mi Men’s Sport Shoe 2 की कीमत 2,999 रुपये है. इसकी खासियत की बात करें तो इसमें 5 इन 1 युनी मोल्डिंग टेक्नॉलजी दी गई है. रनिंग के लिए ये शू काफी कॉम्फर्टेबल बताया जाता है. इसे कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर क्राउडफंडिंग के लिए रखा है.

शाओमी के इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने हाल ही में ट्विटर पर एक टीजर जारी किया है जिसमें कहा गया है. इस टीजर में एक शॉर्ट वीडियो क्लिप है और इससे लगता है कि कंपनी भारत में कूकिंग से जुड़े प्रॉडक्ट्स लाएगी.


चीन में शाओमी के कई प्रॉडक्ट्स मिलते हैं, लेकिन भारत में कुछ समय पहले तक कंपनी सिर्फ स्मार्टफोन्स पर फोकस करती रही है. अब कंपनी स्मार्ट टीवी के बाद दूसरी कैटिगरी के प्रॉडक्ट्स भी लॉन्च कर रही है. इनमें लगेज, सिक्योरिटी कैमरा और एयर प्यूरिफायर जैसे प्रॉडक्ट्स शामिल हैं.