मां के साथ सो रहे बच्चे को अगवा कर महिला और पुरुष फ़रार…Video

UP MORADABAD HILD KIDNAPING
UP MORADABAD HILD KIDNAPING

मां के साथ सो रहे बच्चे को कैमरे की नज़र में ही उठाकर महिला फरार हो गई . उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) में एक आठ महीने का बच्‍चा बस स्‍टैंड पर अपनी मां के साथ सो रहा था तभी उसको अगवा कर लिया गया. यह पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. फुटेज के मुताबिक बच्‍चे को एक आदमी और एक औरत उठाकर ले गए. घटना सोमवार की है और पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है.

मां के साथ दोस्ती कर बच्चे को उठा लिया

वरिष्‍ठ पुलिस अध‍िकारी अंकित मित्तल ने मंगलवार को कहा, “केस दर्ज कर लिया गया है. हमने सीसीटीवी फुटेज खंगाली हैं और आरोपियों की पहचान कर ली गई है. आरोपियों को ढूंढने का काम जारी है. दोनों आरोपियों ने पहले बच्‍चे की मां रानी से बातचीत की. फिर बाद में वह बच्‍चे को दूध पिलाने के बहाने से परिवहन निगम के बस स्‍टैंड ले गए और वहां से उसे अगवा कर लिया. महिला ने आरोपियों और अपनी बच्‍ची को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन वे लोग उसे कहीं नहीं मिले फिर उसने तुरंत पुलिस को इस बाबत सूचना दी.

मां के साथ बातचीत शुरू की, बच्चे को दवाई दी फिर किया अगवा

रानी का कहना है कि एक जवान जोड़े ने पहले उससे बातचीत की. बाद में उन्‍होंने उसे भरोसे में लिया और फिर उसके बच्‍चे के लिए कंबल और दवाइयां भी दीं.

रानी के मुताबिक, “मुझसे बातचीत करने के बाद वे मुझे बस स्‍टैंड ले आए. रात के समय आरोपी पुरुष बेंच के नीचे लेट गया, जबकि महिला बेंच के पास लेटी हुई थी. आधी रात 12 बजे के आसपस मैं भी सो गई. इसी दौरान उन्‍होंने मेरे बच्‍चे को चुरा लिया. जब मुझे अपना बेटा और आरोपी नहीं मिले तब मैंने तुरंत गलशहीद पुलिस स्‍टेशन जाकर जानकारी दी.” https://www.indiamoods.com/why-do-the-crooks-of-up-bihar-haryana-surrender-in-delhi/