जब तक यूपी में कांग्रेस की सरकार न बना लूं चैन से नहीं बैठूंगा: राहुल

उत्तर प्रदेश में प्रियंका का रोड शो खासा सक्सेसफुल रहा। इसी से उत्साहित हैं राहुल गांधी और कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता। यूपी के लिये कांग्रेस के नवनियुक्त महासचिवों प्रियंका गांधी वाड्रा तथा ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रोड शो करने निकले पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारी भीड़ और जनसमर्थन के बीच कहा कि राज्य में जब तक कांग्रेस की सरकार नहीं बनती है तब तक मैं, प्रियंका और सिंधिया जी चैन से नहीं बैठेंगे।

उन्होंने कहा, इनका लक्ष्य लोकसभा में जरूर है, मगर इनका उद्देश्य विधानसभा में कांग्रेस की सरकार बनाने का है. हम यहां पर फ्रंट फुट पर खेलेंगे. जब तक यहां कांग्रेस पार्टी की सरकार नहीं बनेगी, तब तक सिंधियाजी, प्रियंका और मैं चैन से नहीं बैठेंगे. हम उत्तर प्रदेश में युवाओं, गरीबों और किसानों की सरकार लाएंगे.

कांग्रेस प्रमुख ने कहा, यह आपके (प्रियंका, ज्योतिरादित्य और उनकी टीम) लिये कांग्रेस कार्यकर्ताओं का संदेश है कि उत्तर प्रदेश में अगर कांग्रेस को खड़ा करना है तो जमीनी नेताओं को आगे बढ़ाना पड़ेगा. राहुल ने यह भी कहा कि वह बसपा अध्यक्ष मायावती और सपा मुखिया अखिलेश यादव का आदर करते हैं, मगर कांग्रेस अगला लोकसभा चुनाव अपनी विचारधारा के लिये उत्तर प्रदेश को बदलने के मकसद से पूरे दम से लड़ेगी.

राहुल ने कहा, जो लोग हेलीकॉप्टर और हवाई जहाज में उड़ते हैं, उनसे आपका काम नहीं होने वाला। जो लोग गांव में लड़ेंगे, शहरों में लड़ेगे, सड़कों पर लड़ेंगे, उनको आगे बढ़ाइये. फिर देखिये कांग्रेस कैसे खड़ी होती है. उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश का पिछड़ा, गरीब, किसान, युवा सभी यहां कांग्रेस की सरकार चाहते हैं. सबको इन्होंने आजमा लिया है और सबके सब नाकाम हो गये हैं। अब एक ही रास्ता है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here