हमेशा याद रहेगी वह ‘फर्स्ट डेट’ अगर अमल करेंगे इन first class ideas पर

dating first
first class ideas पर अमल करेंगे तो पहला प्यार या पहली मुलाकात बेहद खास बन जाएगी। वैसे  हर किसी के जीवन में खास यादगार पल होता है। इसलिये आजकल जोड़े जब First Date पर जाते हैं तो इसे यादगार बनाने की भरपूर कोशिश भी करते हैं। लेकिन यह यादगार तब और इंट्रस्टिंग हो जाती है जब हम कुछ खास टिप्स अपनाकर उस खास का दिल जीत लेते हैं। आपको बता दें अगर आप पहली बार डेट पर जा रहे हैं और Movie के बाद Dinner या फिर डिनर करने के बाद मूवी जैसा कुछ प्लान कर रहे हैं तो जान लें कि अब यह काफी पुराना हो चला है। हम आपके लिये कुछ शानदार टिप्स लेकर आये हैं, इन्हें आज़माएं और अपनी फर्स्ट डेट को यादगार बनाएं।

टहलते हुए लें प्रेमी के दिल का जायज़ा

first-date-ideas

थोड़ा वॉक पर निकलें, अकेले में उनका मन टटोलें। चाहें तो Cycling कर उनके घर तक जायें और फिर साथ साइकिल रेस लगाएं। शहर में जगह-जगह घूमकर इस खास दिन का लुत्फ उठा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Boss के साथ डेट पर जाने से नहीं कतराती युवतियां, जानें नया ट्रेंड…

first class ideas

First Date

पार्क में बैठकर बतियाने के दिन पुराने पड़ गये हैं, इस तरह ऊब जाने से बेहतर है कि पहली डेट पर किसी बेहतरीन आर्ट गैलरी या म्यूजियम में जाएं . यहां आपके पास बात करने के कई विकल्प होंगे.  एक-दूसरे के विचारों को अच्छी तरह समझ पाएंगे.

Bookstore Cafe

प्रेमी या प्रेमिका पढ़ाखू है तो किताबें बेस्ट हैं। चाहें तो अपनी फर्स्ट डेट के लिए किसी बुकस्टोर कैफे में भी जा सकते हैं. यहां समय से पढ़ाई और लंच दोनों साथ होता है. खासकर, बुक लवर्स के लिए फर्स्ट डेट के लिए यह जगह सबसे बेस्ट साबित हो सकती है.

first class ideas -Amusement park में टहलें

फर्स्ट डेट के लिए Amusement park बढ़िया डेस्टिनेशन हैं. यहां आपके अपने बचपन की याद ताजा हो जाएंगी और अगर आप अपनी पहली डेट को कुछ मनोरंजक बनाना चाहते है तो यह एक बेहतर विकल्प है.

यह भी पढ़ें:खाने के लिये डेटिंग पर जाती हैं लड़कियां, रोमांस के लिये नहीं !

योग या पेंटिंग क्लासेज़ लें साथ

cyclying

आजकल पेंटिंग या फिटनेस में हर किसी की दिलचस्पी होती है। चाहें तो लांकि, यह आपको थोड़ा उबाऊ लग रहा होगा, लेकिन यकीन मानिए किसी कुकिंग, पेंटिंग और अन्य सोशल क्लास आपकी फर्स्ट डेट का मजा दोगुना करने के लिए काफी है.

first class ideas- कैसे पहली मुलाकात में करें इंप्रेस

यहां आप खुलकर एक-दूसरे को समझ और जान सकते हैं. यहां आप अपना हुनर भी दिखा सकते हैं. पहली डेट पर साथी के साथ कुकिंग करने में आपके एहसास में अलग ही मजा होगा.