रोमांस के लिए क्यों बेस्ट है यह सीज़न, आपका भी फेवरेट है दिसंबर ?

sex life

रोमांस के लिए दिसंबर का महीना खास है। कोई माने या न माने दिसंबर की हवा में कुछ तो जादू होता है जो लोग इस दौरान ज्यादा रोमांटिक फील करते हैं। अब इसकी वजह सेलिब्रेशंस है, इस महीने में खाए जाने वाले फूड्स या रजाई में पार्टनर्स से नजदीकी… जानिये इस लेख में

romance
female-orgasm

रोमांस के लिए मानसिक तौर पर रहें रिलेक्स

सबसे पहले जान लें कि अगर मन फ्री है। मानसिक तौर पर रिलेक्स हैं तो सेक्स करने की क्षमता और चाहत दोनों बढ़ जाते हैं। इसलिये दिसंबर खास है। इस दौरान ज्यादातर लोग रिलेक्स होने के लिये छुट्टी लेते हैं, या नये साल के जश्न की तैयारी करते हैं।

क्रिसमस वीक के दौरान तो सेलिब्रेशन चरम पर होता है ऐसे में चरमसुख पाने की चाहत भी बढ़ जाती है।

session
session

सेलेब्रेशन भी ज़रूरी

दिसंबर में पूरी साल की प्रॉब्लम्स क्रिसमस सेलिब्रेशन के साथ खत्म होने और नए साल के स्वागत का उत्साह रहता है। वैसे सेक्स का दूसरा नाम सेलिब्रेशन भी है। ऐसे में मूड अच्छा हो तो पार्टनर्स के बीच नजदीकी भी बढ़ती है।

यह भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/can-sex-life-be-better-than-eating-something-special/

happy-couple-in-bed

रोमांस के लिये सर्दी में खानपान का ख्याल रखें और इस बार हो जाइए कोज़ी…एक्सपर्ट्स भी इस बात को मानते हैं कि सर्दियों के महीने में ज्यादातर लोगों की सेक्शुअल डिजायर बढ़ जाती है। जब पार्टनर्स एक-दूसरे की वॉर्म बॉडी छूते ही सेक्स का मूड बन जाता है।

sexdrive
sexdrive

ऐफ्रोडिसियाक चीजें खाएं

मानें या न मानें सर्दियों के मौसम हम जो खा रहे होते हैं उनमें कई चीजें ऐफ्रोडिसियाक होती हैं। जैसे चॉकलेट बढ़िया ऐफ्रोडिसियाक है और क्रिसमस के आसपास हम काफी चॉकलेट खाते हैं।

Sexual-health

रोमांस के लिये ज़रूरी है कि फ्रूट्स, सूप और ड्राइफ्रूट्स वगैरह सेक्स का मूड बनाने वाले फूड्स को भोजन में शामिल करें यह EXCITEMENT बढ़ाने वाले माने जाते हैं।
दिसंबर के महीने में हर कोई वकेशन पर जाता है। एक्जॉटिक लोकेशंस और खाना सेक्स के लिए आपका मूड सेट कर देता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि कपल्स वकेशन पर ज्यादा सेक्स करते हैं।