आखिर SEX के दौरान महिलाएं क्यों करती हैं Uh, Ouch जैसी आवाज़ें ?

sexual inter 2
sexual inter 2

आखिर सेक्स के दौरान महिलाएं अक्सर (sexual intercourse) आह, ओह, आउच या उफ जैसी आवाजें निकालती हैं। सवाल है कि आखिर महिलाएं सेक्स के दौरान आवाज क्यों निकालती हैं? 

पार्टनर को FEEL GOOD कराने के लिए

sexual in
sexual in

सेक्स के दौरान आवाज करके महिलाएं अपने पार्टनर को यह महसूस करवाती हैं कि आप उनके साथ खुश और संतुष्ट हैं। शारीरिक संबंध बनाते समय स्क्रीम करना काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि ऐसे में आपके पार्टनर का ध्यान पूरी तरह से आप पर ही केंद्रित रहता है। यकीन मानिए, कुछ पुरुषों को महिलाओं का सॉफ्ट मोनिंग (moaning) करना पसंद आता हैं, तो कुछ पुरुष महिलाओं की तेज स्क्रीमिंग भी पसंद करते हैं।

आखिर SEX के दौरान आवाज़ कैसे बढ़ाती है SEX DRIVE

Sexual-intercourse
Sexual-intercourse

आजकल की लाइफ स्ट्रेस से भरी है। जिसका असर सेक्स लाइफ पर भी पड़ता है। यहां तक कि सेक्स के दौरान भी आपके दिमाग में कई सारे इमोशंस और विचार मंडराते रहते हैं। ऐसे में आप पूरी तरह से सेक्स को एन्जॉय नहीं कर पाते हैं, इसीलिए उस स्तिथि में सेक्स पर पूरा ध्यान केंद्रित करने के लिए भी महिलाएं आवाज करती हैं।

आखिर SEX के दौरान आवाज़ कैसे इसको HOTTER बनाती है

sexual acivitiessexual acivities
sexual acivities

सेक्स एक ऐसी प्रक्रिया है, जिसे आप अपने अनुसार एंजॉय करते हैं। कई कपल्स सेक्स के समय बिस्तर पर वाइल्ड होते हैं, तो कुछ लोग सेक्शुयल इंटरकोर्स को सॉफ्ट तरीके से करना पसंद करते हैं। ऐसी में मोनिंग के जरिए आप सेक्स को हॉट और हॉटर भी बना सकते हैं।

आखिर SEX के दौरान SPEED लाने के लिए क्या करते हैं पुरुष

female-orgasm
female-orgasm

कुछ पुरुष महिलाओं के द्वारा सेक्स के दौरान निकाली गई आवाजों से उत्तेजित होने लगते हैं। सेक्शुयल इंटरकोर्स के दौरान महिला साथी जितना ज्यादा आवाज करती है, उतनी ही तेजी से पार्टनर सेक्स करता है। कई बार सेक्स काफी लंबा और थका देने वाला हो जाता है। ऐसे में कई महिलाएं सेक्स को स्पीडी बनाने के लिए भी आह, उफ जैसी आवाजें करती हैं।

यह भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/if-not-ready-for-sex-say-no/

SEXUAL TONE को बदलने के लिए

session
session

जिस तरह सेक्स के दौरान आवाज के जरिए महिलाएं बिना कुछ कहें ही अपनी फीलिंग्स को व्यक्त करती हैं, उसी तरह पुरुष साथी भी आपकी स्क्रीमिंग सुनकर अपनी सेक्शुअल रिदम को बदलते हैं। यदि आप प्लेजर में मोन कर रहीं हैं लेकिन, फिर पार्टनर कुछ ऐसा करने लगता है, जिसमें आप कम्फर्टेबल न हो तो आपकी आवाज की टोन बदल जाती है।

inter
inter

इस बदली हुई टोन को समझकर पुरुष अपनी सेक्स रिदम को वापस आपकी पसंद के हिसाब से बदल देता है। कहा जा सकता है कि “मोन” के जरिए महिलाएं बिना कुछ कहे अपने पार्टनर को गाइड कर सकती हैं।