अमित शाह क्यों बोले- सुरजेवाला के पेट में दर्द हो जाता है…

Amit-shah_PTI
Amit-shah_PTI

अमित शाह क्यों बोले-सुरजेवाला के पेट में हो जाता है दर्द. केंद्रीय गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हरियाणा के कैथल से अपने चुनाव प्रचार अभियान का आगाज किया. इस दौरान अमित शाह ने धारा 370 से लेकर तीन तलाक जैसे मुद्दों पर कांग्रेस को घेरा. साथ ही शाह ने कैथल से कांग्रेस के प्रत्याशी और राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला को भी निशाने पर लिया.

अमित शाह ने कहा, ‘पीएम मोदी कुछ भी करें, सुरजेवाला के पेट में दर्द हो जाता है. ये दर्द की दवाई कहां से लाते हैं.’ बता दें कि सुरजेवाला कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं और मोदी सरकार व बीजेपी के खिलाफ तमाम मसलों पर पार्टी का रुख रखते हैं और सरकार की आलोचना करते हैं.

अमित शाह क्यों बोले –मोदी ने बढ़ाया दुनिया में सम्मान

surjewala indiamoods
surjewala indiamoods

अमित शाह ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरी दुनिया में देश का सम्मान बढ़ाया है. शाह ने कहा, ‘नरेन्द्र मोदी को जो दुनिया भर में सम्मान प्राप्त होता है, वो सम्मान मोदी का नहीं, भाजपा का नहीं है, वो सम्मान भारत के सवा सौ करोड़ देशवासियों का सम्मान है.’ https://www.indiamoods.com/amit-shahs-haryana-leaders-bluntly-no-tickets-to-relatives/

अमित शाह ने कहा कि अमेरिका में #HowdyModi कार्यक्रम हुआ और पूरे विश्व ने पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधे. पीएम मोदी ने भारत का सम्मान दुनिया में बढ़ाने का काम किया है. यहां तक कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मोदी के लिए आई भीड़ देखकर आश्चर्यचकित हो गए.

अमित शाह क्यों बोले- शहादत का बदला लिया गया

amit shah
PTI8_9_2014_000057B

सुरजेवाला को टारगेट करने के अलावा अमित शाह ने राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया. शाह ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी ने कश्मीर से धारा 370 हटाने का विरोध किया. शाह ने राहुल गांधी से पूछा कि वो हरियाणा आकर बताएं कि धारा 370 के साथ हैं या उसके खिलाफ हैं.https://www.indiamoods.com/narendra-modi-cabinet-with-names-and-detailed-portfolios/

कश्मीर के साथ ही आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ मोदी सरकार के सख्त कदम का भी अमित शाह ने जिक्र किया. शाह ने कहा कि मोदी के राज में पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारा गया और जवानों की शहादत का बदला लिया गया.

बता दें कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होना है, जिसके बाद 24 अक्टूबर को वोटों की गिनती की जाएगी.