बिहार में जब राहुल से मिले राहुल गांधी

rahul gandhi
rahul-gandhi

बिहार के समस्तीपुर में राहुल से मिले राहुल गांधी और युवक से मिलकर काफी खुश दिखे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को यहां एक रैली को संबोधित करते हुए अपनी नामराशि के युवक से मंच पर आने को कहा जिससे रैली में शामिल होने आए लोग प्रफुल्लित हो उठे।

भीड़ में से लड़के को बुलाया

rahul pti

गांधी ने नौकरियों के संकट के लिए ‘नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी) से अर्थव्यवस्था में पैदा दिक्कतों’ को जिम्मेदार ठहराया और भीड़ में धारीदार टी शर्ट पहने एक लड़के की ओर इशारा किया और उससे नाम पूछा।

लड़के ने कहा ‘राहुल’। लड़के के जवाब के बाद लोग और उत्साहित हो गये। कांग्रेस अध्यक्ष ने राहुल नाम के इस लड़के से मंच पर आने को कहा। लड़के के मंच पर पहुंचने पर कांग्रेस अध्यक्ष ने अपना भाषण रोककर उससे ‘नमस्ते’ कहा और उसे मंच पर बैठे राजद नेता तेजस्वी यादव तथा रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा सहित अन्य नेताओं से मिलवाया।

यह भी पढ़ें- http://उपेंद्र कुशवाहा के बिगड़े बोल, ‘सीता जी’ को लेकर की अभद्र…

राहुल को नौकरी देना चाहता हूं-राहुल

अपना भाषण फिर शुरू करते हुए गांधी ने उत्साहित भीड़ से कहा, ‘हर दिन हजारों लोगों की नौकरियां जा रही हैं, विभिन्न सरकारी विभागों में 22 लाख पद खाली पड़े हैं और पंचायतों में बड़े पैमाने पर रोजगार पैदा होने की संभावना है। मैं ये नौकरियां राहुल जैसे युवाओं को देना चाहता हूं।’