When Gavaskar started dancing- नीरज को गोल्ड मेडल मिलते ही झूम उठे गावस्कर और नेहरा

gavaskar
gavaskar

When Gavaskar started dancing-ओलंपिक में देश को पहला गोल्ड दिलाने वाले नीरज चोपड़ा पर जहां एक तरफ ईनामों की बारिश हो रही है, वहीं उनकी जीत पर जश्न मन रहे हैं। ऐसे में सोनी ने स्टुडियो का एक वीडियो वायरल किया है, जिसमें सुनील गावस्कर खुशी में नाचना शुरू कर देते हैं। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क की ओर से सुनील गावस्कर और आशीष नेहरा के डांस का वीडियो शेयर किया गया है। आप भी देखें।

आशीष नेहरा ने किया भांगड़ा

नीरज चोपड़ा की कामयाबी की जश्न ना सिर्फ भारत में बल्कि इंग्लैंड के दौरे पर मौजूद टीम इंडिया और पूर्व भारतीय क्रिकेटर भी मना रहे हैं. भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर और आशीष नेहरा नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने की खबर सुनकर खुशी से झूमने लगे.

यह भी पढ़ें: Rewards rained on Neeraj Chopra-हरियाणा देगा 6 करोड़ रु, क्लास-1 नौकरी और प्लॉट, पंजाब का 2 करोड़ देने का ऐलान

सुनील गावस्कर और आशीष नेहरा भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए कमेंट्री टीम का हिस्सा हैं. जैसे ही सुनील गावस्कर और आशीष नेहरा ने नीरज चोपड़ा को गोल्ड मेडल जीतते हुए देखा वैसे ही दोनों पूर्व खिलाड़ियों ने डांस करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: Hockey India In Olympics- भारत की जापान पर जोशीली जीत, लाहिड़ी ने गोल्फ में दिखाया दम

When Gavaskar started dancing-सीएसके का ऐलान

neeraj
neeraj chopra


टोक्यो ओलंपिक में जैवलीन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले भारतीय थ्रोअर नीरज चोपड़ा पर इनामों की बारिश हो रही है. पानीपत के इस स्टार खिलाड़ी को हरियाणा सरकार ने 6 करोड़ रुपये इनामी राशि देने की घोषणा की है. इसके अलावा उन्हें राज्य सरकार की ओर से ए वन कैटगरी की जॉब भी मिलेगी. हरियाणा सरकार के अलावा आईपीएल की चैंपियन फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स ने नीरज चोपड़ा को एक करोड़ रुपये की बड़ी इनामी राशि देने की घोषणा की है. चेन्नई सुपरकिंग्स ने ऐलान करते हुए अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर लिखा कि नीरज चोपड़ा के शानदार ऐतिहासिक उपल्बधि और सम्मान के रूप में, सीएसके नीरज को एक करोड़ रुपये का पुरस्कार दे रहा है.

यह भी पढ़ें:Indian Athletes In Tokyo -पीवी सिंधू अंतिम 8 में, हॉकी में इंडिया क्वार्टर फाइनल में, नाकाम रहीं Merycom

नीरज के नाम की जर्सी भी बनाएगी चेन्नई सुपरकिंग्स


इसके अलावा सीएसके ने नीरज के सम्मान में 8758 नंबर की एक विशेष जर्सी भी बनाने का एलान किया है. दरअसल भारत के इस एथलीट ने टोक्यो ओलंपिक के फाइनल में 87.58 मीटर का विशाल जैवलीन थ्रो करते हुए गोल्ड मेडल पर अपना कब्जा किया था. नीरज व्यक्तिगत रूप से भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले भारत के दूसरे खिलाड़ी हैं. नीरज के पहले शूटिंग में अभिनव बिंद्रा ने गोल्ड जीता था.