ये क्या… Illegal Weapon Song पर श्रद्धा की जगह क्यों झूमने लगे उठे शाहरूख खान ?

shr

Illegal Weapon Song पर शाहरुख खान के डांस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अपनी क्रिकेट टीम ‘कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders)’ को लेकर अकसर ट्वीट करते रहते हैं और उनका हौंसला बढ़ाते हैं. अब हाल ही में शाहरुख खान का एक फनी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के रूप में ‘इलीगल वेपन’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

किससे मुकाबला कर रहे हैं शाहरुख?

वीडियो श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ के चर्चित गाने का है। इस फिल्म में श्रद्धा और वरुण के ‘इललीगल वेपन (Illegal Weapon Song)’ गाने पर डांस का मुकाबला होता नजर आ रहा है।

फैंस को पसंद आ रहा शाहरूख का Illegal Weapon Song

फिल्म के गाने में श्रद्धा और वरूण की कैमिस्ट्री दिखती है, लेकिन इस वीडियो में श्रद्धा की जगह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का चेहरा लगा हुआ है। शाहरुख खान के इस फनी वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इन दिनों शाहरुख खान अपनी टीम ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ का हौंसला बढ़ा रहे हैं। इसके लिये इन दिनों वे आबू धाबी में हैं.

बच्चों के साथ केकेआर का मैच देखने आए शाहरुख

हाल ही में Shah Rukh Khan अपनी बेटी Suhana Khan और बेटे आर्यन खान के साथ KKR वर्सेज मुंबई इंडियन्स ‘ का मैच देखने पहुंचे थे. इस दौरान एक्टर अपने बच्चों के साथ मैच का मजा लेते नजर आए थे, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं थीं. वहीं, केकेआर (KKR) ने अपनी टीम के नए एंथम सॉन्ग को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, इसके बोल हैं तू फैन नहीं तूफान है, केकेआर की जान है.

Illegal Weapon Song पर झूमे शाहरुख़

शाहरुख खान ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था कि जो एनर्जी, जो पैशन, आप लोग प्रोवाइड करते हैं, वो इस समय मैदान पर मिसिंग है, लेकिन आप लोग हमें घर बैठकर भी मोटिवेट कर सकते हैं.