Web Series Mum Bhai की स्ट्रीमिंग ALT Balajee, Zee 5 पर

Web Series Mum Bhai की स्ट्रीमिंग ALT Balajee व Zee 5 पर। दर्शकों को हमेशा गैंगस्टर ड्रामा पसंद आता है। चाहे मीडियम फिल्म हो या Web Series। ऑल्ट बालाजी और जी5 ऐप्स दर्शकों के लिए मुम भाई की पेशकश की है। Web Series Mum Bhai की कहानी और प्लॉट मजेदार है। इस शो में एनकाउंटर करने के शौकीन पुलिसकर्मी और मुंबई के गैंगस्टर की बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी।

शो के सूत्रधार हैं शरद केलकर

Web Series Mum Bhai की तेज रफ्तार से दर्शक इसकी कहानी दिल को छूने वाली है। इस शो की सेटिंग से नेचुरल लगती है। इस शो के केवल मुख्य किरदार ही नहीं, बल्कि सभी कलाकार ही कहानी में गुंथे नजर आते हैं। शो के सूत्रधार के रूप में शरद केलकर की दिलकश और जबर्दस्त आवाज़ से शो में लोगों की दिलचस्पी और बढ़ेगी।

शो की कास्ट है साॅलिड

Web Series Mum Bhai का कास्ट काफी साॅलिड है। कास्ट में हैं अंगद बेदी, सिकंदर खेर, संदीपा धर, मधुरिमा राॅय, प्रियांक शर्मा और विश्वास किनी। इस शो के एक्टर्स मुंबइया भाषा और चरित्रों में गहराई से ढल गए हैं। अंगद बेदी और सिकंदर खेर को स्क्रीन पर देखकर ऐसा लगता है कि रियल भास्कर और रामा शेट्टी को स्क्रीन पर देख रहे हैं। संदीपा धर ने इस शो में वैष्णवी नामक एक चार्टर्ड अकाउंटेंट का किरदार निभाया है, जो नारीवाद और महिलाओं को सशक्त बनाने में विश्वास रखती है। मधुरिमा राय ने शो में जिंदादिल रंजना का किरदार निभाया है, जबकि तृष्णा मुखर्जी ने मीरा का किरदार निभाया है, जो शांत है, लेकिन डरावना है।

ये भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/mirzapur-season-3-soon-only-on-amazon-prime/

इस वेब सीरीज का यूएसपी

इस कहानी में दोस्तों को दुश्मन बनते देखा जा सकता है। “शूटआउट एट लोखंडवाला” और “वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई” के निर्माताओं द्वारा बनाई गई इस सीरीज में जेल, सत्ता, पैसा, राजनीति और एनकाउंटर के सभी पहलुओं को दिखाया है। इस Web Series की स्ट्रीमिंग 6 नवंबर से हो चुकी है। इस वेब सीरीज में कुल 80 ऐपिसोड हैं।