मीम को लेकर घिरे विवेक ओबरॉय, सोनम ने लताड़ा तो बोले- ‘ ओवर एक्टिंग बंद करो’

vivekoberoi

ट्विटर एर एक मीम को लेकर विवेक ओबेरॉय घिर गये हैं। दरअसल विवेक ने सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन और खुद पर बने मीम को ट्वीटर पर शेयर किया जिसके बाद वे विवादों में आए गए। बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर किए गए कमेंट पर उनके ससुर और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर अपनी अप्रत्यक्ष राय रखी।

vivek meme

विवेक ओबेरॉय काफी अरसे बाद किसी हिन्दी फिल्म में नज़र आने वाले हैं। ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ नाम से उनकी फिल्म रिलीज़ हुई है। लेकिन ठीक इसी वक्त वे एक अपने ट्विटर पोस्ट को लेकर काफी विवादों में हैं और उनकी इस हरकत से हिंदी सिनेमा के कई लोगों ने उनपर निशाना साधा है। दरअसल विवेक ने हाल ही में चुनावी नतीज़ों के संबंध में आए एक्जिट पोल से ऐश्वर्या राय, सलमान और अपने रिलेशनशिप की तुलना कर दी थी।

sonamkapoor-vivekoberoi-tweet

उन्होंने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन भी नज़र आ रहे थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनको जमकर लताड़ लगाई गई और सोनम कपूर ने इसको क्लासलेस और बेहूदा हरकत बताया। जिसके बाद ओबेरॉय भड़क गये। उन्होंने सोनम कपूर के इस कमेंट पर कहा कि वो फिल्मों में ओवर एक्टिंग और ट्विटर पर ओवर रिएक्ट करना बंद कर दें।

अब विवेक का ये बयान सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हालांकि कुछ यूजर्स का कहना है कि ये सब विवेक ओबरॉय मीडिया अटेंशन पाने की लिए कर रहें हैं। दरअसल उनकी फिल्म मोदी बायोपिक काफी विवादों के बाद 23 मई को रिलीज़ हो चुकी है। चुनावी माहौल में सुर्खियां बटोरने के बाद अब इस फिल्म के लिये सिनेमाघरों तक दर्शक जुटाना भी बड़ा मुद्दा है।

http://इंडियाज मोस्ट वान्टेड ट्रेलर: स्पाई की भूमिका में दिखे अर्जुन कपूर

ऐसे में विवेक ओबोरॉय का यह सस्ता प्रमोशन फंडा कहा जा सकता है। हालांकि उनके स्पोर्ट में कंगना की बहन रंगोली चंदेल जैसे कुछ लोग खुलकर सामने आए हैं। जबकि कई स्टार्स के साथ उनका कोल्डवार शुरू हो गया है। खैर विवाद जो भी हो, इतना तो तय है कि विवेक ओबेरॉय सबका अटेंशन पाने में कामयाब हो रहे हैं।