#vakilsaab के ट्रेलर को मिल रहा दर्शकों का प्यार, 9 को रिलीज़ होगी फिल्म

pawan kalyan

दक्षिण के सुपरहिट हीरो ‘पावर स्टार’ पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की फिल्म ‘वकील साहब’ (#vakilsaab) के ट्रेलर को दर्शकों का शानदार रिस्पोंस मिला है। फिल्म का ट्रेलर कल यानी 29 मार्च को रिलीज किया गया। पवन कल्याण के लिये दर्शकों की दीवानगी देखते ही बनती है। ट्रेलर रिलीज पर ही दर्शक आंध्रप्रदेश में थियेटर पर टूट पड़े।

#vakilsaab दमदार कैरेक्टर में पवन

ट्रेलर में एक्टर का दमदार अंदाज नजर आ रहा है। उनके फाइट सीन्स भी काफी शानदार है। इतनी ही नहीं उनके साथ ट्रेलर में दिग्गज एक्टर प्रकाश राज भी नजर आ रहे हैं।

अमिताभ की पिंक का रीमेक है vakilsaab

वेनु श्रीराम द्वारा निर्देश‍ित वकील साब, हिंदी हिट मूवी पिंक का ऑफ‍िश‍ियल तेलुगू रीमेक है जिसे डायरेक्टर अन‍िरुद्ध रॉय चौधरी ने बनाई थी. जहां पिंक में अमिताभ बच्चन ने वकील की भूमिका निभाई थी,वहीं अब पवन कल्याण इस रीमेक में वकील के किरदार में नजर आ रहे हैं. इसमें भी तीन मह‍िला किरदारों के इर्द-गिर्द फिल्म की कहानी बुनी गई है.पवन कल्याण वकील के कैरेक्टर में हैं जो तीन लड़क‍ियों के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ते हैं.

यह भी पढ़ें: #ThalaiviTrailer-कंगना की फिल्म थलाइवी के ट्रेलर को शानदार रिस्पोंस, लेकिन भावुक हो गईं अभिनेत्री

#vakilsaab बोनी कपूर और दिल राजू की फिल्म

pawan kalyan vakkel saab

इस फिल्म को दिल राजू और बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं, वकील साहब को वेणु श्रीराम डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होगी। वहीं, इस फिल्म में एस एस थामन ने म्यूजिक दिया है।

फिल्म में तापसी पन्नू की जगह निवेथा थॉमस

अब बात करें कास्ट की तो निवेथा थॉमस, तापसी पन्नू का किरदार निभा रही हैं। वहीं, अंजली, कीर्ति कुल्हारी के किरदार में नजर आने वाली है। साथ ही एक्ट्रेस अनन्या नगाला, एंड्रिया तारियांग का रोल प्ले करेंगी। बता दें कि ओरिजिनल फिल्म में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने मुख्य किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनका रोल पवन कल्याण प्ले करेंगे।

#vakilsaab में श्रुति हासन भी

‘पिंक’ के तमिल रीमेक, ‘नेरकोंडा पारवई’ में विद्या बालन ने एक अहम रोल निभाया था जिसे इस फिल्म में श्रुति हासन प्ले करेंगी। अब बात करें तो, ‘पावर स्टार’ पवन कल्याण की तो तेलुगू सिनेमा में ही नहीं, बल्कि पूरे भारत भर में एक जाना-माना नाम हैं। उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक्टर की जो भी फिल्म रिलीज होती है वो सुपरहिट हो जाती है।