Urvashi Rautela का साड़ी लुक, 4 लाख 25 हज़ार की गुजराती पटोला साड़ी में शेयर की तस्वीरें

urvashi rautela

Bollywood Actress Urvashi Rautela अपने स्टाइल और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। उन्हें Bollywood की hottest और stylist actresses में गिना जाता है। उनके महंगे outfits और accessories अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार अपने traditional look में वो कहर ढा रही हैं। Urvashi की ये ताजा तस्वीरें जो कि पारंपरिक गुजराती साड़ी में हैं फैंस को काफी पसंद आ रही है और हो भी क्यों न ये साड़ी है ही इतनी खास। खूबसूरत होने के साथ इस साड़ी की कीमत भी अच्छी खासी है Urvashi ने इस साड़ी के साथ बेहद खूबसूरत jewellery भी कैरी की है।

Urvashi Rautela ने करीब 60 लाख किया लुक पर खर्च

उनके Recent traditional look के काफी चर्चे हो रहे हैं। उर्वशी का पूरा लुक ₹58,75, 500 वर्थ का था, यानी इसके अंदर अदाकारा के सोने से बने और पोल्की, हीरे व प्रेशस स्टोन्स से जड़े गहने व उनका डिजाइनर पर्स भी शामिल था। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐक्ट्रेस की डायमंड जूलरी ही 24 लाख रुपये के करीब की थी। वैसे साड़ी की कीमत की बात की जाए तो इसका प्राइस 4,25,500 रुपये है।

यह भी पढ़ें: Blue Bikini में उर्वशी रौतेला ने लगाई समंदर में आग, देखें तस्वीरें

300 साल तक नई रहती है पटोला साड़ी

उर्वशी ने अपने पोस्ट में इस गुजराती पटोला साड़ी की खासियत भी बताई है। उन्होंने इंस्टा पोस्ट में लिखा है कि ये साड़ी 300 साल तक नई जैसी रहती है। उनके स्टाइलिस्ट तुषार कपूर मलाचीते ने कहा, ‘उर्वशी की पटोला साड़ी को बनाने में 6 महीने लगे हैंl इसमें सिल्क धागों को कलर करने में 70 दिन लगे है और 25 दिन तक इसकी बुनाई की गई हैl  इस महंगी साड़ी पर सिद्ध हेमग्रंथ की शोभायात्रा को दर्शाया गया है। इसे करीब 12 लोगों ने दो साल में मिलकर बनाया। इसे बनाने के लिए 600 ग्राम सिल्क का उपयोग किया गया हैl इस साड़ी को AG मास्टरपीस के एक्सक्लूजिव कलेक्शन के साथ साल 2020 में लॉन्च किया गया था। ब्लू, रेड, येलो, ग्रीन जैसे कई रंगों से सजी इस साड़ी पर मुख्यतौर पर पान भात, फूल, हाथी और ज्यामितीय मोटिफ्स देखे जा सकते थे।

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला का नया गाना ‘कंगना विलायती’ हुआ रिलीज़

Urvashi Rautela ने पहनी पटोला साड़ी, ये हैं खासियत

पटोला सदियों पुरानी डबल इकत बुनाई की तकनीक है, जिसकी शुरुआत गुजरात के पाटन से हुई थी। इस कपड़े को बनाने से लेकर धागों की रंगाई तक की तकनीक काफी पेचीदा और मेहनत वाली होती है। यही वजह है कि ये साड़ियों बाजार में महंगी मिलती हैं।

नेहा कक्कड़ की शादी में 55 लाख का था लुक

यह पहला मौका नहीं है जब उर्वशी का महंगा आउटफिट चर्चा में है। नेहा कक्कड़ की शादी उनके लहंगे की कीमत लाखों में थी। पूरे लुक पर 55 लाख रुपये खर्चा आया था। उन्होंने रेनू टंडन का डिजाइन किया लहंगा पहना था। अपने भाई की शादी में भी Urvashi ने काफी महंगी साड़ी पहनी थी। रिपोर्ट्स की मानें, तो ब्राउन और ग्रे कॉम्बिनेशन के इस ट्रडिशनल ड्रेपिंग अटायर पर करीब 55 लाख रुपये खर्च किए थे

Urvashi Rautela अक्सर अपनी सोशल अपीरियंस के जरिए भी लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैंl हाल ही में उन्हें मड बाथ सेशन की तस्वीरें शेयर करने के लिए ट्रोल भी किया गया थाl

Richa R Singh