बोनी कपूर ने उर्वशी रौतेला के ‘ बट’ को किया टच, यूजर्स बोले-शर्म करो

bony urvshi

बोनी कपूर ने उर्वशी रौतेला के बट को टच कर विवाद खड़ा कर दिया है। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला बालीवुड के जाने-माने निर्माता जयंतीलाल गाढ़ा के बेटे की शादी के स्वागत समारोह में पहुंचे थे। वीडियो में बोनी कपूर की एक हरकत ने लोगों का ध्यान खींचा और वे इस मुद्दे पर घिर गये। इसके बाद एक न्यूजपेपर ने उर्वशी और बोनी कपूर की तस्वीरों पर “डोंट टच मी” ल‍िखकर एक तस्वीर को चलाया था। हालांकि  इस तस्वीर पर उर्वशी रौतेला ने नाराजगी जाह‍िर की। जानते हैं पूरा मामला..

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और डायरेक्टर बोनी कपूर का एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है. वीड‍ियो एक पार्टी के दौरान का है, बोनी कपूर एक्ट्रेस उर्वशी से मिलते नजर आ रहे हैं.

bony video

वीड‍ियो सामने आने के बाद सोशल मीड‍िया पर यूजर्स ने बोनी कपूर को जमकर ट्रोल करना शुरू कर द‍िया. यूजर्स का कहना है कि बोनी कपूर ने जिस तरह से उर्वशी को पीछे से टच किया वो गलत है. बोनी के टच करने को लेकर कुछ खबरें भी पब्लिश हुईं हैं. अब ऐसी ही एक खबर पर उर्वशी रौतेला ने नाराजगी जाहिर की है.

वीड‍ियो में उर्वशी से बात करते हुए बोनी कपूर ने उन्हें गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इस दौरान बोनी कपूर का उर्वशी के कमर पर हाथ रखना यूजर्स को पंसद नहीं आया.इस वीड‍ियो के सामने आने के बाद सोशल मीड‍िया पर यूजर्स ने बोनी कपूर को जमकर सुनाया. कई यूजर्स ने ल‍िखा बोनी कपूर को इस तरह से किसी एक्ट्रेस को नहीं टच करना चाहिए.

urvashi bony

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने वीड‍ियो पर एक रिपोर्ट की कवरेज को लेकर नाराजगी जताई. उर्वशी ने कहा, “इस तरह की न्यूज करके आप मह‍िला सशक्त‍िकरण की बातें करते हैं. देश के एक सुप्रीम न्यूजपेपर में ये न्यूज है. अच्छा होगा आप गर्ल पॉवर की बातें नहीं करें. ” हालांकि यूजर्स इस मामले में उर्वशी को भी जमकर ट्रोल कर रहे हैं।