न कपूर, न खान, नेशनल क्रश विक्की कौशल है यंगिस्तान की जान

न सलमान न कोई और खान, इस वक्त बॉलीवुड और यंगिस्तान की जान है एक ही नाम….यह है विक्की कौशल( vicky kaushal) , द सेक्सियस्ट मैन ( Sexiest Man) …दरअसल विक्की की फीमेल फॉलोइंग ( female following) में पिछले कुछ दिनों में जबरदस्त इजाफा देखा गया है।

फिल्म उरी ( URI) की सफलता के बाद तो विक्की कौशल के फैंस बेहद खुश हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कितनी यंग गर्ल्स का दिल धड़क रहा है ‘कमली’ ( kamli) के लिये….

साल 2015 में फिल्म मसान ( masan) से लोगों की नजरों में आए विक्की कौशल ने फिल्म राज़ी में शानदार अभिनय किया।

इसकी सफलता ने उन्हें भी कामयाबी की सीढ़ी पर चढ़ा दिया और आज वह करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं। विक्की नेशनल क्रश ( national crush) हैं।

विक्की k की फीमेल फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है, जिसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। इंस्टाग्राम पर विक्की अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं, जिसे लाखों लोग पसंद करते हैं।

2018 में राजी, संजू और लव पर स्क्वयर फुट से विक्की कौशल ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। ना सिर्फ अपने टॉल, डार्क, हैंडसम लुक्स से.. बल्कि अपनी दमदार अदाकारी से विक्की ने सबके दिलों में खास जगह बना ली है। वहीं, उरी से यह जगह और भी खास हो गई है।

खैर, फिल्मों से अलग.. फीमेल फैंस के बीच विक्की की पॉपुलैरिटी दिन दुनी रात चौगुनी बढ़ती जा रही है। कुछ ही समय पहले विक्की ने खुलासा किया था कि वो रिलेशनशिप में हैं, जिससे लाखों दिल टूट गए थे।

लेकिन विक्की की फीमेल फैंस पीछे हटने वालों में से नहीं हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी हर तस्वीर पर लड़कियों का प्रपोजल आप देख सकते हैं। कहना गलत नहीं होगा.. विक्की लड़कियों के लिए National Crush बन चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here