Pearl V Puri के बचाव में उतरी टीवी इंडस्ट्री, Rakhi Sawant बोलीं-वह लड़कियों को नज़र उठाकर भी नहीं देखता

PEARL V

रेप के आरोपों से घिरे पर्ल पुरी ( Pearl V Puri) के बचाव में राखी सावंत भी उतर आई है। एक वीडियो जारी कर राखी ने कहा है कि वह तो इतना सीधा है कि लड़कियों को नज़र उठाकर देखता तक नहीं । फिर वह रेप कैसे कर सकता है। जबकि इससे पहले एकता कपूर ,क्रिस्टल जिसूजा, अनीता हंसनंदानी जैसे एक्ट्रेस भी उनके बचाव में आ चुकी हैं।

Pearl V Puri के बचाव में वायरल हो रहा एकता का यह कथित ऑडियो टेप

प्रोड्यूसर एकता कपूर और पर्ल के दोस्त इन आरोपों को बेबुनियाद बता रहे हैं। उनके मुताबिक निजी फायदे के लिए पर्ल को झूठे केस में फंसाया जा रहा है। लेकिन मुंबई पुलिस का बयान तो कुछ और ही कह रहा है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut- Queen Of Bollywood, दुनिया भर से पंगा लेतीं पहाड़ी गर्ल

इंडस्ट्री का घिनौना सच

दूसरी ओर मुंबई पुलिस के इस बयान ने टीवी की रंगीन दुनिया का स्याह चेहरा सामने ला दिया है। रेप मामले में एक्टर पर्ल पुरी की गिरफ्तारी ने कोरोना से थमी टीवी इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है। पर्ल पर एक नाबालिग युवती से रेप के गंभीर आरोप हैं। पीड़ित युवती की मां पर्ल पुरी के एक टीवी शो के सेट पर ही काम करती थीं और बेटी को साथ लेकर गई थीं। आरोप है कि सेट पर ही पर्ल पुरी की बुरी नज़र उस पर पड़ गई और उसे अपने झांसे में ले लिया और फिर कर डाला घिनौना काम। हालांकि हर बार की तरह इंडस्ट्री के बड़े नाम पर्ल को बचाने की कोशिश में लगे है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ कॉमेडी कैरेक्‍टर नहीं है राखी विजान का ‘तेरा क्या होगा आलिया’

Pearl V Puri से पहले भी आरोपों से घिर चुके हैं सेलेब्स

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का ये घिनौना सच कोई नया नहीं है। टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी इस लिस्ट में ताजा नाम है। इससे पहले भी कई सितारों पर आरोप लग चुके हैं। फिल्म एक्टर शाइनी आहूजा पर भी अपनी मेड का रेप करने के दोषी पाए गए थे। जिसके चलते पीक पर चल रहा उनका फिल्मी करियर तबाह हो गया और फिर वो कभी कमबैक नहीं कर पाए। टीवी के जाने पहचाने चेहरे अमन वर्मा भी एक समय कास्टिंग काउच को लेकर सुर्खियों में थे। इसके अलावा ऐसे कई बड़े सितारे हैं जिन पर मी टू के आरोप लगा हैं। नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता के आरोप, आदित्य पंचोली पर कंगना के आरोप, एक्टर शक्ति कपूर , डायरेक्टर राजकुमार संतोषी, अनु मलिक जैसे तमाम लोगों पर सेक्शुअल हरासमेंट के आरोप लगे हैं।

टीवी इंडस्ट्री की ‘डर्टी पिक्चर’

  • जब हीरो बने विलेन!
    शाइनी आहूजा भी काट चुके हैं सज़ा
    पीक पर चल रहा करियर हुआ तबाह
    शाइनी नहीं कर पाए कमबैक
  • टीवी इंडस्ट्री की ‘डर्टी पिक्चर’
    नागिन 3’ से मिली खास पहचान
    क्या तबाह हो जाएगा पर्ल का करियर ?

एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में Pearl V Puri की दमदार परफॉर्मेंस

‘नागिन 3’, ‘बेपनाह प्यार’ और ‘ब्रह्मराक्षस 2’ जैसे सीररयलस में काम कर चुके एक्टर पर्ल पुरी ने मॉडलिंग सेअपने करियर की शुरुआत की। वो कई विज्ञापनों में भी नज़र
आ चुके हैं। लेकिन एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में परफॉमेंस ने उन्हें कामयाबी दिलाई। लेकिन आरोपों और मुंबई पुलिस के बयान को को देखकर तो यही लगता है कि पर्ल बुरी तरह फंसने वाले हैं।

Richa R Singh