मरजावां के लिए तारा सुतारिया ने सीखीं साइन लैंग्वेज…क्यों, जानें…

marzawan
marzawan

मरजावां के लिए तारा सुतारिया ने सीखीं साइन लैंग्वेज. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से दर्शकों के दिलों को जीत चुकी एक्ट्रेस तारा सुतारिया जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म मरजावाँ में नजर आएंगी।

tara-sutaria
tara-sutaria

मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित इस मूवी में तारा एक गूंगी लड़की जोया का किरदार अदा करेंगी, और यह किरदार निभाना तारा के लिए काफी चैलेंजिंग था।


इस कारण तारा ने ठान ली के किरदार में नैचरल तरीक़े से ढल ने के लिए पहले साइन लैंग्वेज सिख़ना ज़रूरी हैं।

Actress-Tara-Sutaria
Actress-Tara-Sutaria

मरजावां के लिए तारा बनी निर्देशक की पसंद

संगीता गाला से पूरे दो महीने की लगातार ट्रेनिंग के बाद तारा इस किरदार के लिए तैयार हुईं । इस फ़िल्म में तारा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में और रितेश देशमुख विलेन के किरदार में नज़र आयेंगे। https://www.indiamoods.com/kuch-kuch-hota-hai-star-sana-is-coming-in-tv-show/

sutaria tara
sutaria tara

मरजावाँ फ़िल्म के डायरेक्टर कहते है की , जोया का किरदार तारा से बेहतर कोई नहीं निभा सकता था। मैं तारा से मोनिशा आडवाणी की पार्टी में मिला था।

Tara-Sutaria-hot
Tara-Sutaria-hot

तारा ने निभाया ज़ोया का रोल

उस दौरान वह काफी मासूम और खूबसूरत दिख रही थीं। तभी मैंने सोच लिया था कि मरजावां में जोया के किरदार के लिए तारा बिल्कुल परफ़ेक्ट रहेंगी।

tara-sutaria-hot-sexy-photos
tara-sutaria-hot-sexy-photos

मिलाप ज़वेरी द्वारा निर्देशित  इस फ़िल्म को भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार ( टी-सिरीज़) मोनिशा अडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल अडवाणी ने  प्रोड्यूस किया है।

main-qimg
main-qimg

यह मूवी 8 नवंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तारा कई फिल्मों में दिख चुकी हैं। उनकी एक्टिंग की भी खूब तारीफ होती है। खासकर उनके डांस को खूब पसंद किया जाता है। उनके फैंस को मरजावां का बेसब्री से इंतज़ार है.