Will Shilpa get divorced from Raj Kundra?-एक पोस्ट से किया इशारा, बीते कल की गलतियों से लेंगी सबक

Shilpa-Shetty

Will Shilpa get divorced from Raj Kundra?- बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों काफी अपसेट हैं। उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों पोर्नोग्राफी मामले में जेल में कैद हैं. इस मामले से उनकी काफी किरकिरी भी हुई है। दोनों में झगड़े की भी कई बार खबरें आई लेकिन अब लगता है शिल्पा राज से अलग होने वाली हैं। दरअसल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. इस पोस्ट को लोग शिल्पा शेट्टी का तलाक (Shilpa Shetty Raj Kundra Divorce) के फैसले का इशारा मान रहे हैं.

‘बुरे फैसले’ और ‘ब्रांड न्यू एंडिंग’ पर की बात

बीते दिनों उनके इस मामले पर कोर्ट में 1500 पेज की चार्टशीट दायर की गई है. जिसमें शिल्पा शेट्टी का बयान भी मौजूद है. अब इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक मोटिवेशनल किताब का पेज शेयर किया है. इस पेज में ‘बुरे फैसलों’ पर एक विचार नजर आ रहा है. इतना ही नहीं इसमें ‘बुरे फैसले’ के साथ एक और शब्द पर बात की गई है, वो है ‘ब्रांड न्यू एंडिंग’. इस एंडिंग शब्द पर उनके फैंस की निगाह टिक गई है.

यह भी पढ़ें:Raj Kundra Pornography Case- 27 July तक पुलिस रिमांड पर, Shilpa Shetty से भी हुई पूछताछ

shilpa shetty
shilpa shetty

कार्ल ब्रेड के एक कोट के ज़रिये कही बड़ी बात

shilpa
shilpa

शिल्पा शेट्टी ने जो किताब का पेज अपलोड किया है, उसका टाइटल ‘न्यू एंडिंग्स’ है, इसमें लिखा है, ‘हम अपने द्वारा किए गए बुरे फैसलों, हमने जो गलतियां की हैं, जिन दोस्तों को हमने चोट पहुंचाई है, उनका विश्लेषण करने में बहुत समय लगा सकते हैं. यदि केवल हम ज्यादा स्मार्ट, जायदा धैर्यवान या सिर्फ अच्छे होते. हम अतीत को नहीं बदल सकते, चाहे हम उसका कितना ही विश्लेषण कर लें.’

Will Shilpa get divorced from Raj Kundra?-भविष्य को अपने अनुसार बनाने की बात

शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर किए इस पेज में आगे लिखा है, ‘लेकिन हम नए तरीकों से आगे बढ़ सकते हैं, बेहतर निर्णय ले सकते हैं, पुरानी गलतियों से बच सकते हैं और अपने आसपास के लोगों के लिए अच्छे बन सकते हैं. हमारे पास खुद को फिर से खोजने या फिर से बदलने के कई अवसर हैं. मुझे उन चीजों से डिफाइन करने की जरूरत नहीं है जो मैंने अतीत में की हैं. मैं फ्यूचर को अपने मुताबिक बना सकती हूं.’ बता दें कि इस पोस्ट में शिल्पा शेट्टी ने अपनी तरफ से कोई कैप्शन नहीं डाला है. बस उन्होंने इसे शेयर करते हुए एक रेड हार्ट का स्टिकर लगाया है.