‘सावधान इंडिया’ में दोबारा वापसी कर रहे हैं Popular Host सुशांत सिंह

Sushant Singh 2
Sushant Singh 2

‘सावधान इंडिया’ में दोबारा वापसी कर रहे हैं Most Popular Host सुशांत सिंह …स्टार भारत का फ्लैगशिप शो ‘सावधान इंडिया’ पिछले सात सालों से भारत के बेहद चौका देने वाले अपराधों को लेकर समाज को जागरूक और सावधान करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है । इसी कड़ी में अब इस शो के पुराने होस्ट सुशांत सिंह एक बार फिर दर्शकों की मेजबानी करने लौट आए हैं ।

‘सावधान इंडिया’ में दोबारा दिखेंगे सुशांत

आपको बता दें कि इस साल जनवरी में अभिनेता आशुतोष राणा और टिस्का चोपड़ा इस शो को होस्ट कर रहे थे।  इस दौरान  निर्माताओं ने शो का एक नया प्रारूप पेश किया था, जिसमें इस शो को होस्ट करने के लिए नए चेहरों को पेश करने का फैसला किया गया था। अब जल्द ही दर्शकों के फेवरेट सुशांत उन्हें जुर्म के प्रति सतर्क करते दोबारा नज़र आएँगे।

‘सावधान इंडिया’ में दोबारा दिखने की खबर पर खुद लगाई मुहर

Sushant Singh 1
Sushant Singh 1

इस खबर की पुष्टि करते हुए, सुशांत ने बताया, “जब मुझे प्रतिस्थापित किया गया, तो मुझे लगा कि शो पर मेरी यात्रा समाप्त हो गई है। मेरे लिए इसे स्वीकार करना और आगे बढ़ना थोड़ा मुश्किल था। हालांकि, अब जब मैंने इसके लिए फिर से शूटिंग शुरू कर दी है और 9 महीने के अंतराल के बाद दोबारा लौटा हूँ तो मुझे लगता है कि मेरी घरवापसी हुई है। ”

आगे सुशांत ने बताया कि मुझे इस शो को होस्ट करते हुए सात साल हो गए ऐसे में मुझे लगता है कि मैं शो का चेहरा बन गया हूं। देश भर में दर्शकों के साथ मेरा बहुत बड़ा जुड़ाव था। अब जब मैं वापस आ गया हूं, तो मैं इस बार अपना सबसे बेस्ट देने की कोशिश करूँगा।

उन्होंने फिल्मों में काम करने पर अपनी राय रखते हुए कहा कि  “जब मैं  ‘सावधान इंडिया’ की एंकरिंग कर रहा था, तो कई लोगों को लगा कि मैं व्यस्त हूं और अभिनय के प्रस्ताव को मना कर दूंगा, जो कि सच नहीं था। इसे होस्ट करने के अलावा, मैं अन्य विकल्पों को भी एक्सप्लोर करना चाहता हूँ।