इस दीवाली थियेटर में आएगी रोहित शेट्टी की अक्षय समेत मल्टीस्टारर मूवी सूर्यवंशी

suryavanshi

इस दीवाली थियेटर में रिलीज़ होगी Akshay kumar और रणवीर की Sooryavanshi। पहले यह मार्च में रिलीज़ होनी थी लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसकी रिलीज़ को Postponed कर दिया गया था। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि सूर्यवंशी फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की जा सकती है लेकिन अब माना जा रहा है कि ईद पर सलमान खान की राधे रिलीज हो सकती है, हालंकि घोषणा नहीं हुई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक पहले फिल्म थियेटर में रिलीज़ होगी। ऐसा तब हो रहा है जब कोरोना के चलते इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों की रिलीज़ की जा रही है।

इस दीवाली थियेटर में आएगा एक्शन थ्रिलर ड्रामा

सूर्यवंशी खिलाड़ी कुमार का एक्शन ड्रामा है। इससे पहले भी Akshay Kumar कई फिल्मों में पुलिस का किरदार निभा चुके हैं। रोहित शेट्टी पहली Akshay Kumar के साथ फिल्म बना रहे हैं। रोहित शेट्टी अब तक सबसे ज्यादा Ajay Devgan के साथ फिल्म बना चुके हैं। जिसमें Golmaal Series की 4 फिल्में शामिल हैं। उसके बाद Singham और Singham Returns में भी Ajay Devgan के साथ काम किया था। लोगों ने दोनों फिल्मों को बहुत पसंद किया था। सूर्यवंशी में भी अजय सिंघम के तौर पर कैमियो करते दिखेंगे….

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के कारण फिल्म ’83’ समेत इन फिल्मों की रिलीज़ टली

कटरीना और अक्षय कुमार काफी अरसे बाद एक साथ दिखेंगे। दोनो की कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है..

Sooryavanshi का ट्रेलर

रोहित शेट्टी की Sooryavanshi का ट्रेलर आ चुका है और फैन्स को पसंद भी आ चुका है। ट्रेलर से साफ है कि फिल्म में अजय देवगन केवल कैमियो में नहीं है। दरअसल, गपशप गली की मानें तो फिल्म में अजय देवगन सपोर्टिंग रोल में हैं।

इतना ही नहीं, इस सपोर्टिंग रोल के लिए अजय देवगन की फीस जानकर आप हैरान रह जाएंगे। अजय देवगन ने चुपचाप फिल्म में अपने रोल के लिए दस दिन की शूटिंग की है।

इन दस दिनों की शूटिंग किसी गुमनाम लोकेशन पर की गई और कहा जा रहा है कि अजय देवगन ने हर दिन 1 करोड़ रूपये चार्ज किया। यानि कि फिल्म में केवल सपोर्टिंग रोल के लिए अजय देवगन की फीस है 10 करोड़ रूपये।

दूसरी ओर रणवीर सिंह की 83 इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ होनी है…

दर्शकों को अब बेसब्री से सूर्यवंशी का इंतज़ार है । वैसे भी मार्च से बंद थियेटर्स भी दर्शकों के लौटने का इंतज़ार कर रहे हैं।