डकैतों की दमदार कहानी है ‘सोनचिड़िया’ ट्रेलर रिलीज़/ watch trailer

बैरी बेईमान, बागी सावधान !

यह टैगलाइन है चंबल के बीहड़ों और डाकओं की ज़िंदगी पर बनी उस नयी फिल्म का जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। फिल्म का नाम है ‘सोनचिड़िया (Sonchiriya)’। फिल्म में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और ज़मीन सेस जुड़ी अदाकारा भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) हैं। इस तिकड़ी ने फिल्म में अहम किरदार अदा किये हैं। फिल्म में डाकू बने हैं मनोज बाजपेयी और सुशांत सिंह राजपूत। ट्रेलर देखने से ही साफ है कि इन दोनों की जुगलबंदी सिल्वर स्क्रीन पर कमाल करने वाली है। एक तरफ ‘सोनचिड़िया (Sonchiriya)’ के ट्रेलर में चंबल के बीहड़ नजर आ रहे हैं, वहीं मनोज बाजपेयी, सुशांत सिंह राजपूत, रणवीर शौरी और भूमि पेडनेकर शानदार डायलॉग बोलते दिख रहे हैं।

फिल्म को अभिषेक चौबे (Abhishek Chaubey) ने डायरेक्ट किया है। जिन दर्शकों ने ‘डेढ़ इश्किया (Dedh Ishqiya)’ और ‘इश्किया (Ishqiya)’ देखी हैं वेव समझ जाएंगे कि अभिषेक किस तरह की फिल्में बना सकते हैं। वैसे बता दें कि ‘उड़ता’ पंजाब (Udta Punjab)’ भी इन्हीं के निर्देशन में बनी थी। लीक से हटकर लेकिन ज़मीन से जुड़े मुद्दे को टॉपिक बनाकर फिल्मों में पेश करते हैं अभिषेक चौबे। इसीलिये कमाल के डायरेक्टर कहलाते हैं।
‘सोनचिड़िया (Sonchiriya)’ में डाकू मान सिंह गैंग की कहानी दिखाई गई है। सोनचिड़िया’ 8 फरवरी को रिलीज होने जा रही हैं। ‘सोनचिड़िया’ फिल्म में संगीत विशाल भारद्वाज का है और इसे प्रोड्यूस किया है रॉनी स्क्रूवाला ने ..सुशांत, मनोज और भूमि की तिकड़ी के अलावा फिल्म में एक और शानदार कलाकार है आशुतोष राणा, जो पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here