जब चैट शो में सोनम कपूर ने खोल दिए बेडरूम के राज़…../ video

sonam-anand indiamoods

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपने लॉन्ग टाइम ब्यॉय फ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी को एन्जवॉय कर रही हैं। शादी के बाद से ही आनंद आहूजा और सोनम की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सोनम की बयानबाज़ी भी सुर्खियां बनती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर सोनम एक और चीज़ के लिये सुर्खियां बटोर रही हैं, दरअसल यह उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा है। एक चैट शो में सोनम कपूर ने कुछ ऐसे सीक्रेट शेयर कर दिये जो महीनों बाद भी धड़ल्ले से सुने और शेयर किये जा रहे हैं।

अनीता श्रॉफ अदाजानिया के टॉक शो में पहुंची थीं सोनम

शादी के कुछ महीने बाद ही एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor ) ने बेडरूम सीक्रेट्स (Bedroom Secret) का खुलासा कर दिया है। सोनम अनीता श्रॉफ अदाजानिया के टॉक शो फीड अप विद द स्टार्स में पहुंचीं थी। शो के दौरान सोनम कपूर ने कई बातों का खुलासा किया। जब उनसे पूछा कि वे रात में अपने बेडरूम की लाइट बंद कर सोती हैं या नहीं, तो उन्‍होंने जवाब दिया कि वे लाइट कभी बंद नहीं करती हैं। उन्‍हें लाइट खुली रखना ही पसंद है।

आइए आपको भी सुनाते हैं कि सोनम ने ऐसा क्या कहा….

 

सोनम कपूर ने शो में अपने कोस्टार्स के बारे में भी बात की। अपने किसी कोस्टार्स को कभी मारने के एक सवाल पर सोनम कपूर  ने कहा कि आयुष्मान खुराना और शाहिद कपूर बाल बनाने में बहुत टाइम लगा देते हैं इसके लिये उन्होंने दोनों को मारा है।