Sidhu Moosewala murder case- पहले गैंगस्टर शाहरुख को दी थी सुपारी, बादल ने CBI और NIA जांच की मांग की

sidhu moosewala shot dead
sidhu moosewala shot dead

Sidhu Moosewala murder case -पंजाबी सिंगर मूसेवाला हत्याकांड को लेकर सुखबीर बादल ने राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात की. उन्हें इस घटना की सीबीआई और एनआईए से जांच की मांग करते हुए उन्होंने पूछा कि आखिर सुरक्षा कटौती सार्वजनिक क्यों किया गया? उन्होंने मीडिया से बात करते हुआ कहा- सीएम नहीं तय करता किसे कितनी सिक्योरिटी मिले. पहली बार हुआ है कि सीएम ने सुओ मोटो ऑर्डर कर दिया कि सिक्योरिटी खत्म कर दो और अखबार में नाम भी दिए कि इनकी सिक्योरिटी खत्म कर दिए. ये चीज बिल्कुल confidential रहनी चाहिए थी.

उन्होंने कहा कि भगवंत मान ने फोटो अखबारों में पब्लिश करा के इसका क्रेडिट लिया. उन्होंने इसकी सीबीआई और एनआईए से जांच की मांग की.

Sidhu Moosewala murder case

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मूसेवाला के मर्डर के लिए शाहरुख को सुपारी दी गई थी. दिल्ली पुलिस ने कुछ दिन पहले 2 लाख के इनामी बदमाश शाहरुख़ को गिरफ़्तार किया था. वही से पुलिस को जानकारी मिली थी की. जिस बोलेरो गाड़ी को पुलिस ने क़ब्ज़े में लिया है इसी गाड़ी से कुछ महीने पहले भी मूसेवाला की रेकी की गयी थी. लेकिन उस समय मूसे वाला के साथ मौजूद सुरक्षा को देखकर हत्या को अंजाम नहीं दिया गया. मूसे वाला की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों के पास AK47 थी, जिसके बाद शाहरुख़ ने इस हत्या को अंजाम देने के लिए AK 47 और Beer Spray की माँग की थी. गोल्डी बरार से बात करने के लिए शाहरुख़ सिग्नल एप का इस्तेमाल करता था. उसका फ़ोन स्पेशल सेल के पास है, जिसकी जाँच हो रही है.

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने हत्या की जिम्मेदारी ली

मैं सिद्धू मूस वाला की हत्या की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। मैंने उसे कभी गैंगस्टर नहीं कहा। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने उसकी हत्या की जिम्मेदारी ली है। दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और न्याय दिलाया जाएगा: वीके भवरा, डीजीपी पंजाब

दिल्ली तक विरोध प्रदर्शन

मूसेवाला Sidhu Moose Wala की हत्या चंडीगढ़ से लेकर दिल्ली तक विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार सिद्धू के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता मूसेवाले की हत्या के विरोध में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर का घेराव कर रहे हैं.

Sidhu Moosewala murder case-मूसेवाला के पिता ने की CBI जांच की मांग

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को चिठ्ठी लिख कर सीबीआई जांच की मांग की है. इससे पहले सिधू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस ने मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह के बयान पर सदर थाना मानसा में एफआईआर दर्ज की है. पिता ने शिकायत में कहा है कि उनके बेटे सिद्धू को कई गैंगस्टर फिरौती के लिए फ़ोन पर धमकियां भेजते थे. गैंगस्टर लॉरेन्स बिशनोई गैंग ने भी उसे कई बार धमकियां भेजी थी. इसीलिए उन्होंने ने एक बुलेटप्रूफ़ फ़ॉरचूनर गाड़ी भी रखी हुई थी.

Also Read-https://www.indiamoods.com/sidhu-moosewala-shot-dead-singer-shot-dead-in-mansa-mann-said-i-am-shocked/