Siddhartha’s Death And Unresolved Questions – कई सवाल छोड़ गई एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत

sidharth shukla
sidharth shukla

Siddhartha’s death and unresolved questions- सिद्धार्थ शुक्ला की गुरुवार को हार्ट अटैक (Sidharth Shukla heart attack) से मौत हो गई। सिद्धार्थ को मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि की। फिलहाल पोस्टमार्टम चल रहा है, जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है। बताया जा राह है कि वे देर रात घर लौटे थे और उनकी कार का शीशा भी टूटा हुआ था। सवाल यह है कि कहीं उनका किसी से कोई झगड़ा तो नहीं हुआ?

सुबह साढ़े 3 बजे मां से मांगा था पानी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्‍ला को तड़के 3:00-3:30 बजे बेचैनी महसूस हुई थी। उन्‍होंने अपनी मां को आवाज लगाई और पानी मांगा। सिद्धार्थ ने सीने में दर्द की भी श‍िकायत की थी। इसके बाद वह पानी पीकर सो गए। इसके बाद सुबह सिद्धार्थ शुक्‍ला नहीं जगे। मां ने उन्‍हें जगाने की कोश‍िश की। लेकिन जब कोई रेस्‍पॉन्‍स नहीं मिला तो उनकी मां ने बहन को फोन किया। बहन ने फैमिली डॉक्‍टर को फोन लगाया। घर पहुंचे डॉक्‍टर ने उन्‍हें मृत घोष‍ित कर दिया। इसके बाद सिद्धार्थ को आनन-फानन में अस्‍पताल ले जाया गया। जहां जांच के बाद डॉक्‍टर ने कहा कि अस्‍पताल लाने से पहले ही ऐक्‍टर की मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें: गला दबाकर की गई सुशांत सिंह की हत्या, वकील Vikas Singh का दावा- एम्स के डॉक्टर ने बताया

Siddhartha’s Death And Unresolved Questions-कौन सी दवा खाई थी?

sidharth dies
sidharth dies

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कोई दवाई खाई थी, जिसके बाद सुबह वह सोकर उठे ही नहीं। डॉक्टरों ने जहां रिपोर्ट में हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि की है, वहीं एक और बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि बीती रात सिद्धार्थ शुक्ला जिस बीएमडब्लू कार से अपने फ्लैट पर पहुंचे थे, उसका पिछला शीशा बुरी तरह क्षतिग्रस्त था।

Siddhartha’s Death And Unresolved Questions-क्या किसी से हुआ था झगड़ा?

कार की उस हालत को देख कयास लगाए जा रहे हैं कि बीती रात कहीं सिद्धार्थ का किसी के साथ झगड़ा तो नहीं हुआ? आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके कारण कार का पिछला शीशा टूटा ? क्या उनका किसी के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके कारण वह डिस्टर्ब रहे हों?

यह भी पढ़ें: Bollywood में Drugs, सुशांत से ड्रग माफिया तक स्वच्छता अभियान

सदमें में शहनाज़

एक्टर की मौत के साथ ही सिडनाज़ की मशहूर जोड़ी भी टूट गई है। शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने बताया कि उनकी बेटी की हालत ठीक नहीं है.संतोख सिंह ने ‘स्पॉटबॉय’ से बात करते हुए बताया कि इस खबर को सुनने के बाद उनकी बेटी की हालत ठीक नहीं है. शहनाज को संभालने के लिए उनके भाई शहबाज मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. शहनाज के पिता ने कहा कि ‘मैने उससे बात की, वो बिल्कुल भी ठीक नहीं है. शहनाज को संभालने के लिए मेरा बेटा शहबाज उसके साथ रहने के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गया है. बाद में मैं भी वहां जाऊंगा’.

सलमान ने जताया दुख

सिद्धार्थ की मौत पर सलमान खान ने दुख जताया और परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की।

Siddhartha’s Death And Unresolved Questions-करण कुंद्रा बोले- रात को हुई थी बात

सिद्धार्थ के दोस्त और एक्टर करण कुंद्रा ने बड़ी जानकारी दी है. करण कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कहा, “मेरी सिद्धार्थ से कल रात ही बात हुई थी. मैंने उनसे कहा था कि वह कितना शानदार काम कर रहे हैं. मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं है. ये बेहद दुःख है. तुम हमेशा याद आओगे मेरे दोस्त.”सिद्धार्थ और करण काफी क्लोज थे. उन्होंने कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था. सिद्धार्थ के जाने से बॉलीवुड खेमा भी काफी दुखी है. बता दें कि सिद्धार्थ ने ‘बिग बॉस सीजन 13’ का ख़िताब अपने नाम किया था.

यह भी पढ़ें:करण मेहरा ने पत्नी को पीटने पर दी सफाई, पत्नी निशा बोली-मुझे बायपोलर है लेकिन साइको नहीं हूं