Siddharth Shukla merged into Panchtatva- परिवार और शहनाज़ का रो-रोकर बुरा हाल

sidharth shukla adieu
sidharth shukla adieu

Siddharth Shukla merged into Panchtatva-सिद्धार्थ शुक्ला का ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान सिद्धार्थ की बहन, मां और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल था। सिद्धार्थ के अंतिम दर्शनों के लिए उनकी दोस्त शहनाज गिल भी पहुंचीं थीं। शहनाज के साथ उनके भाई भी थे जो उन्हें संभाल रहे थे। एक 40 साल के युवा एक्टर के इस तरह चले जाने से हर कोई सदमे में है।

मां- बहन और शहनाज गिल का रो-रोकर बुरा हाल

मीडिया को घाट से 50 मीटर दूर ही रोक दिया गया है। सिद्धार्थ शुक्ला की मां- बहन और शहनाज गिल का रो-रोकर बुरा हाल है। शमशान घाट पर अंतिम क्रिया शुरू हो चुकी है। इस दौरान मीडिया को घाट से 50 मीटर दूर ही रोक दिया गया है। सिद्धार्थ शुक्ला की मां- बहन और शहनाज गिल का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें:Siddhartha’s Death And Unresolved Questions – कई सवाल छोड़ गई एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत

Siddharth Shukla merged into Panchtatva

40 वर्ष की उम्र में उनके अचानक निधन से फिल्म जगत सदमे में है। टेलीविजन धारावाहिक ‘बालिका वधू’ से घर-घर पहचान बनाने वाले और ‘बिग बॉस सीजन-13’ के विजेता रहे अभिनेता को बृहस्पतिवार की सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर जुहू के कूपर अस्पताल ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। उनका अंतिम संस्कार ओशिवरा शव दाहगृह में किया गया, जहां बाहर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा थे।

कई कलाकार भी पहुंचे अंतिम विदाई देने

sid last rutes
sid last rutes

अभिनेता का पार्थिव शरीर अपराह्न करीब एक बजकर 20 मिनट पर कूपर अस्पताल से रवाना हुआ और भारी पुलिस सुरक्षा के बीच लोग उनकी अंतिम झलक पाने को बेताब थे। शव दाहगृह के अंदर शुक्ला की मां रीता और उनके सहकर्मी अभिनेता अली गोनी, असीम रियाज, पारस छाबड़ा, माहिरा खान, अभिनव शुक्ला, जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज मौजूद थे। शहनाज गिल शव दाहगृह अपने भाई के साथ पहुंचीं। शहनाज और शुक्ला की मुलाकात ‘बिग बॉस सीजन-13’ के दौरान हुई थी और दोनों काफी लोकप्रिय युगल बन गए थे। कार से उतरते वक्त शहनाज रो रही थीं और उनका भाई उन्हें सांत्वना दे रहा था। इसके बाद पुलिसकर्मी और उनके भाई उन्हें शव दाहगृह के अंदर ले गए।

यह भी पढ़ें:Broken But Beautiful3- दो टूटे दिलों की खूबसूरत कहानी है ऑल्ट बालाजी की यह वेब सीरीज़

Siddharth Shukla merged into Panchtatva

अभिनेता के घर श्रद्धांजलि देने जाने वालों में बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और राजकुमार राव शामिल थे। धवन ने उनके साथ ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में काम किया था। मॉडल से अभिनेता बने शुक्ला ने टेलीविजन धारावाहिक ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी और ‘बालिका वधू’ से उन्हें लोकप्रियता मिली थी। शुक्ला ने धारावाहिकों के अलावा रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 6′, ‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 7′ और ‘बिग बॉस सीजन-13′ में भी हिस्सा लिया था। उन्होंने 2014 में करण जौहर निर्मित फिल्म ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में सहायक अभिनेता की भूमिका निभाई थी। भाषा नीरज नीरज दिलीप दिलीप 0309 1641 मुंबई नननन