Shudh Entertainment जो परिवार के साथ देखा जा सके : Murari Lal Pareek

Shudh Entertainment जो परिवार के साथ देखा जा सके : Murari Lal Pareek। यानी हास्य का अंदाज शुद्ध एंटरटेनमेंट का होना चाहिए ताकि परिवार के साथ बैठ कर देखा जा सके । यह कहना है राजस्थान के चुरू से आए काॅमेडी कलाकार Murari Lal Pareek का । वे यहां रंगकर्मी मनीष जोशी द्वारा जिंदल ज्ञान केंद्र ओपन एयर थियेटर में चल रही रामायण में हनुमान का रोल करने आए हैं ।

हनुमान के रोल के आदर्श कौन ?

दारा सिंह जी । जैसा रोल हनुमान का उन्होंने निभाया , वैसा कोई दूसरा नहीं कर पाया । दारा सिंह ने बहुत डूब कर इस रोल को निभाया । 

Shudh Entertainment जो परिवार के साथ देखा जा सके : Murari Lal Pareek, कपिल शर्मा शो पर महाभारत के भीष्म पितामह बने मुकेश खन्ना ने टिप्पणी की कि यह वाहियात शो है । आपका क्या कहना है ?

वाहियात तो नहीं लेकिन इसमें बहुत ही कमियां हैं । Shudh Entertainment होना चाहिए जिसे परिवार के साथ देखा जा सके । फूहड़ता नहीं होनी चाहिए । सच बात यह है कि आजकल Entertainment के कई साधन हैं। ये अच्छी बात है। पर क्या कभी गौर किया है कटेंट पर। मैं इसे पूरी तरह से नकार नहीं रहा। पर आपको क्या लगता है उन्हें परिवार में, सबके साथ देख सकते हैं। हम कितने भी Advance होने की तूती बजाएं, पर अभी भी भारतीय घरों में एक पर्दा होता है।

यह भी पढ़ें – https://www.indiamoods.com/film-chhalaang-nusrat-bharuchha-learn-hariyanvi/

हरियाणा में कोई और रोल जो आप करना चाहें ?

मैं हरियाणवी सास बनना चाहता हूं । घाघरा पहन कर ।

Shudh Entertainment जो परिवार के साथ देखा जा सके : Murari Lal Pareek, हिसार में काम करने की इच्छा कैसे हुई ?

मैंने आज तक खुले मंच पर दर्शकों के रूबरू बहुत कम शो किए । इसलिए हनुमान का रोल चुना । वैसे दंगल फिल्म में कुछ पल दिखा था । वीडियोज बनाता हूं । लाइव पहली बार दर्शकों के सामने आऊंगा ।

– यह इंटरव्यू लिया है वरिष्ठ पत्रकार कमलेश भारतीय ने।