इस तरह शोनाली बोस ने निखारा ‘द स्काई इज़ पिंक’ के किरदारों को

ShoCU_colors
ShoCU_colors

इस तरह शोनाली बोस ने फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ की शूटिंग शुरू करने से पहले स्टारकास्ट के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग चाहती थी ताकि वे अपनी फिल्म को वास्तविक रूप दे सके। यह फिल्म   निरंतर प्यार की अद्भुत शक्ति की कहानी है जो वास्तव में एक परिवार होने का मतलब बयान करती है यह 25 साल से साथ रह रहे एक दंपति अदिति और नीरेन की प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसे उनकी चंचल किशोरी बेटी – आयशा चौधरी के परिप्रेक्ष्य से बताया गया है।

इस तरह शोनाली बोस ने स्टारकास्ट के साथ बॉन्डिंग की

priyanka chopra
priyanka chopra

निर्देशक शोनाली बोस , प्रियंका चोपड़ा जोनस  से अपनी पहली मुलाकात  के बारे में बताती हैं कि ” पूरी स्टारकास्ट के बीच घनिष्ठ और भावनात्मक सम्बन्ध बनाना मेरे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण था, जब फिल्म से जुड़ी सारी कास्ट, एक्टर डायरेक्टर के बीच अच्छे सम्बन्ध होते हैं तो परफॉरमेंस  निखर कर आती है,  जब मै और प्रियंका ने एक दूसरे से मेरे स्वर्गीय बेटे और उनके स्वर्गीय  पिता के बारे में बातचीत की तो हमारे बीच बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग हो गयी।https://www.indiamoods.com/priyanka-became-emotional-after-watching-the-performance-of-the-contestant-in-dance-deewane-2/

Shonali Bose’s Margarita

शोनाली फरहान के बारे में कहती हैं कि ” जब मैं और सिद्धार्थ रॉय कपूर फरहान से मिले तो मैं थोड़ी डरी  हुई थी क्योंकि फरहान न ही एक होनहार अभिनेता हैं, बल्कि बहुत बेहतरीन डायरेक्टर भी  है, लेकिन जब सिड (सिद्धार्थ रॉय कपूर) और मैं उनसे फिल्म पर चर्चा करने के लिए मिले, तो उन्होंने बस मेरी आंखों में देखा और कहा कि वह यह फिल्म  करेंगे लेकिन वह वे थोड़े से घबराये हुए थे । और फिर उन्होंने पुरे भरोसे के साथ खुद को मुझे  सौंप दिया ।

इस तरह शोनाली बोस ने की ज़ायरा की तारीफ

sidme
sidme

ज़ायरा के बारे में शोनाली कहती हैं की ” ज़ायरा की  इस फिल्म में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका  हैं , वे इस फिल्म में  आयेशा चौधरी के किरदार में नज़र आएँगी। मुझे पता था की यह एक  ऐसा किरदार जिसे  रियल आयेशा से कॉपी नहीं कर सकते थे , इसलिए मैंने एक ऐसे चेहरे को लिया जो आयेशा चौधरी जैसी न  दिखती हो , मैं नहीं चाहती थी की वो अपना वज़न घटाए, क्योंकि मैं इन चीज़ों  में विश्वास ही नहीं करती।

मैं  इस किरदार के लिए एक ऐसे कलाकार को लेना  चाहती थी जिसकी आँखों में एक चमक हो, जो मुझे ज़ायरा में नज़र आयी , ज़ायरा इस फिल्म की जान हैं ,अदिति ने टीआईएफएफ के  विश्व प्रीमियर पर कहा कि उन्हें लगता है कि इस दिन आयशा का पुनर्जन्म हुआ था। ”

” रोहित मेरे दिल के बहुत करीब हैं क्योंकि वे इस फिल्म में आयशा चौधरी के भाई ईशान का किरदार निभा रहे  हैं, वह एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं  जिन्हें ऑडिशन देना पड़ा था , वह सौ इशान चौधरी में से एक थे । मैंने जब उन्हें देखा था उसी वक्त उन्होंने मेरे दिल में जगह बना ली थी “

आरएसवीपी मूवीज़, रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित और  पर्पल पेबल पिक्चर्स और एस के ग्लोबल द्वारा  सह निर्मित इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरष्कार विजेता शोनाली बोस ने  डायरेक्ट किया है,इस फिल्म की कहानी शोनाली बोस और  नीलेश मनियार  ने  लिखी है  इस फिल्म में  प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर , ज़ायरा वसीम और रोहित सराफ नज़र आएंगे।  

यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमा घरो में रिलीज़ की जाएगी।