आमिर और राजकुमार राव ने किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, हैं ना ये कमाल की न्यूज़

Shocking! Two extraordinary actors who went through a surprising body transformation

Body Transformation के बारे में सुना तो बहुत होगा आपने। पर आपके फेवरेट ऐसा करेंगे, तो आप क्रेज़ी होंगे उन्हेंने देखने के लिए। आखिर देखें तो सही उनका जलवा कितना दिख रहा है Body Transformation में। डीटेल इंफो लेते हैं इस स्पेशल बाॅलीवुड टाॅक में।

बीटाउन वाले चैंका रहे हैं

समय की आड़ी-तिरछी हवाएं बीटाउन में भी दिख रही हैं। ऐसे में बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन काफी अजीब लगेगा। चैंकिए नहीं। यह सच है। बीटाउन के अभिनेताओं ने दर्शकों को चैंका दिया है। उन्हें भी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन काफी प्रभावित कर रहा है। किसी भी किरदार में ढलने के लिए कई अभिनेताओं ने अपनी पूरी काया बदलने की कोशिश की है।

आमिर खान और राजकुमार राव हैं आपके फेवरेट

आमिर खान और राजकुमार राव दो ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने अभिनय कौशल के साथ-साथ समय-समय पर अपनी शारीरिक सहनशक्ति की सूक्ष्मता भी साबित की है। किरदार को ठीक करने के लिए अपना सब कुछ देने के लिए तैयार, दोनों सितारे स्क्रीन पर प्रामाणिक दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

यह भी पढ़ें: विद्या बालन की ‘शेरनी’ को अगले महीने रिलीज करेगा Amazon Prime Video

हाॅट बाॅडी का जलवा

हाल ही में पावरहाउस परफॉर्मर राजकुमार राव ने अपनी अगली फिल्म बधाई दो के लिए अभी को अचंभित करके छोड़ने वाले अपने ट्रांसफॉर्मेशन को साझा करने के लिए सुर्खियां बटोरीं। तस्वीर में अभिनेता को अपनी तराशी हुई मांसपेशियों को दिखाते हुए देखा गया था। अगले कॉमेडी-ड्रामा की तैयारी करते हुए, राजकुमार ने अपनी हॉट बॉडी पर कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।

यह भी पढ़ें: The family man-2 का ट्रेलर रिलीज़, 4 जून से स्ट्रीम कर पाएंगे वेब सीरीज़


चलता है कम, ज़्यादा का खेल

यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी के सिर को हिला कर रख दिया हो। एक अपार्टमेंट में बंद एक असहाय निवासी की तरह दिखने के लिए राजकुमार ने अपनी फिल्म ट्रैप्ड के लिए कई किलो वजन कम करने के लिए खुद को भूखा रखा था। बाद में अभिनेता ने अपने शो बोस के लिए वजन बढ़ा करके फिर से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

अब आमिर खान को देखें

दूसरी ओर आमिर खान ने विभिन्न भूमिकाओं के लिए अपने बॉडी को बार-बार ट्रांसफार्म की क्षमता के लिए उन्हें इतनी बड़ी संख्या में प्रशंसक और सम्मान अर्जित हुआ है। शानदार बॉडी वाला उनका पहला शॉट 2008 में फिल्म गजनी में दिखाई दिया था। मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर ने 3 इडियट्स के लिए काफी वजन घटाया था। एक कॉलेज छात्र की भूमिका निभाते हुए, अभिनेता ने अपनी काया और अपने समग्र व्यक्तित्व पर भी कड़ी मेहनत की थी।

amirkhan

अब सरदार जी के रोल में

इसी तरह के समर्पण और दृढ़ता का प्रदर्शन करते हुए अभिनेता फिल्म दंगल में अपनी भूमिका के लिए एक भारीभरकम आदमी में बदल गए थे। जहां प्रशंसक आमिर के चार्म को लाल सिंह चड्ढा के साथ फिर से पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं राजकुमार राव की अगली फिल्म बधाई दो को लेकर काफी चर्चा है, क्योंकि उन्होंने एक साल के भीतर चार बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

Celebrity Body Transformation Bollywood 2021 :