Taskin Ahmed dance देख, हरारे स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर उनसे भिड़ गये जिम्बाब्वे के फास्ट बॉलर मुजराबानी

zimvsban
Muzarabani and Taskin get into each other's faces

हरारे स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर एक ऐसा नज़ारा देखने को मिला जो क्रिकेट के इतिहास में कम ही नज़र आया है। दरअसल यह नज़ारा था Taskin Ahmed dance देखकर जिम्बाब्वे के फास्ट बॉलर मुजराबानी का उनसे उलझ जाना। इस टेस्ट मैच के दूसरे दिन कुछ ऐसा हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

यूज़र्स और क्रिकेट फैंस ने ली चुटकी

जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज ब्लेसिंग मुजराबानी (fast bowler blessing mujrabani) और बांग्लादेश के 10वें नंबर के बल्लेबाज तस्किन अहमद के बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसकी शायद ही किसी ने उम्मीद की होगी। दरअसल मुजराबानी की एक बाउंसर गेंद को छोड़ने के बाद तस्किन मैदान पर ही ब्रेक डांस का मूव करते दिए। मुजराबानी को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह उनसे उलझ पड़े।

यह भी पढ़ें: महिला विरोधी पीएम….!, बेपर्दा क्रिकेटर इमरान खान अब पर्दे के झंडाबरदार

महमूदुल्लाह 150 रन बनाकर नॉटआउट लौटे

क्रिकेट के मैदान पर गरमा-गर्मी कई बार खिलाड़ियों में दिखती है लेकिन इन दोनों के बीच एक बार ऐसा लगा कि ये बुरी तरह भिड़ जाएंगे। दोनों एक दूसरे से सिर टकराकर कुछ कहकर अलग हो गये, जिसके बाद मामला वहीं थम गया। महमूदुल्लाह 150 रन बनाकर नॉटआउट लौटे, जबकि तस्किन 75 रन बनाकर आउट हुए। बांग्लादेश ने 270 रनों तक आठ विकेट गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद महमूदुल्लाह और तस्किन अहमद ने 191 रनों की साझेदारी निभाई।

9वें विकेट के लिए की गई दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी

टेस्ट क्रिकेट इतिहास में यह 9वें विकेट के लिए की गई दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी है। तस्किन ने 134 गेंद पर 75 रनों की पारी खेली। गेंदबाजी में हालांकि तस्किन कुछ खास नहीं कर सके और एक ही विकेट ले पाए।