पापा सैफ और करीना की शादी से जुड़ी यह बात सारा को याद है…

sara-singh
sara-singh

पापा सैफ और करीना की शादी से जुड़ी बातें सारा अली खान (Sara Ali Khan) कई बार शेयर कर चुकी हैं। सारा बॉलीवुड की नवोदित एक्ट्रेस में से सबसे ज्यादा प्रतिभावान हैं। उनमें गज़ब की सादगी है तो कमाल का कॉन्फिडेंस भी। हालांकि नवाब परिवार की इस बेटी की परवरिश मां अमृता सिंह ने अकेले की है। हाल ही में आईफा अवॉर्ड 2019 के दौरान सारा को ‘केदारनाथ’ के लिए बेस्ट डेब्यू का भी अवॉर्ड दिया गया था। Sara Ali Khan ने हाल ही में भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ एक मैग्जीन कवर फोटोशूट भी करवाया है।

पापा सैफ और करीना की शादी में शरीक हुई थीं सारा

sara ali khan
sara ali khan

ताज़ा घटनाक्रम में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंटरव्यू के दौरान पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की शादी से जुड़ी एक खास बात बताई है। फिल्मी बीट की खबर के मुताबिक सारा को सैफ की दूसरी शादी का वह दिन अच्छी तरह से याद है जब उनकी मां ने उन्हें तैयार किया था। https://www.indiamoods.com/kartik-aryan-sara-ali-khan-love-aajkal-2-liplock/

सारा अली खान ने बताया कि जब उनके पिता करीना कपूर से शादी कर रहे थे तो उनकी मम्मी यानी अमृता सिंह ने उन्हें सबसे सुंदर लहंगा दिलवाया था. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने यह बात हैलो मैग्जीन को दिए अपने इंटरव्यू के में बताई.

पापा सैफ और करीना की शादी के लिये अमृता ने किया था सारा को तैयार

https://www.instagram.com/p/B1N2MazFoEX/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

एक्ट्रेस ने कहा, “जब मेरे पापा करीना से शादी करने जा रहे थे तो मुझे अच्छे से याद है कि मैं अपनी मम्मी के साथ लॉकर के पास गई और वहां से जूलरी निकालने लगी. मैंने अपनी मां से पूछा कि मुझे कौन सा झुमका पहनना चाहिए? इसके बाद उन्होंने डिज़ाइनर संदीप और अबु को बुलाया और कहा, “सैफ शादी करने जा रहे हैं और मैं चाहती हूं कि सारा सबसे सुंदर लहंगा पहने.” बता दें कि शादी के कुछ साल बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह एक दूसरे से अलग हो गए थे. वहीं, सारा अली खान और करीना कपूर का रिश्ता भी काफी शानदार है, दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. https://www.indiamoods.com/taimur-ali-khan-video-saif-ali-khan-kareena-kapoor-pataudi-village/

हाल ही में सारा के बिआऊ कार्तिक के साथ करीना की फोटो वायरल हुई थी, जिस पर यूजर्स ने उन्हें उनकी सास कहा था…

Sara इन दिनों फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की तैयारी में लगी हुई हैं. इस फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. दोनों की यह अपकमिंग फिल्म करिश्मा कपूर और गोविंदा की ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक है. इस फिल्म से पहले सारा अली खान ने ‘लव आज कल 2’ की भी शूटिंग खत्म की थी. इस फिल्म में सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं.