लाल सूट में ताजमहल सी चमके है हरियाणा की यह छोरी/ video

tajmahal
tajmahal

लाल सूट में तो कभी काले सूट में अपने हॉट सॉन्ग से इंटरनेट पर सनसनी फैलाने वाली सपना का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस गाने पर अपने मस्त अंदाज़ में डांस कर रही हैं सपना, और फैंस के दिलों में लगा रही हैं आग। हरियाणा के रोहतक की यह छोरी, ताजमहल की तरह चमकती है। तभी तो वह कहती हैं ..ताजमहल सी चमके है छोरी….

सपना चौधरी ने कई हिंदी और भोजपुरी (Bhojpuri) फ‍िल्‍मों में आइटम नंबर किए हैं! सपना चौधरी वैसे तो तेज डांस के ल‍िए मशहूर हैं ले‍क‍िन उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह स्‍लो डांस से फैंस का द‍िल जीत रही हैं। यूट्यूब पर सपना चौधरी के गाने सर्च करने पर इन दिनों एक गाना ऊपर आ जाता है जिसके बोल हैं ‘ताजमहल सी चमके गोरी….बोल रसीले’। 

लाल सूट में सपना का डांस पहले भी वायरल हो चुका है

sapna_choudhary
sapna_choudhary

सपना फैंस यह गाना पहले भी सुन चुके हैं । एक डांस प्रोग्राम में पहुंची सपना लाल रंग के सूट और हरे रंग की सलवार में बहुत खूबसूरत लग रही हैं और अपने देसी अंदाज़ में मस्ती में डूबकर डांस शुरू कर देती हैं। वह किसी हाईस्‍पीड गाने पर नहीं बल्‍कि इस स्‍लो म्‍यूजिक गाने पर डांस करती हैं। यह हर‍ियाणवी गाना गगन हरियाणवी ने गाया है जबकि इसके बोल अजय हुड्डा ने लिखे हैं ।

sapna
sapna

हरियाणा के रोहतक में जन्‍मी सपना चौधरी के सोशल मीडिया पर लाखों चाहने वाले हैं। सपना ने बिग बॉस सीजन 11 और हिंदी सिनेमा में पहचान बनाई है। सपना आज पूरे देश में पहचान बना रही हैं। आज वह न केवल हरियाणा बल्‍कि यूपी, बिहार, मध्‍यप्रदेश को अपने गानों झूमने को मजबूर कर ही हैं। वह अपने चाहने वालों के लिए कभी कोई फोटो शेयर कर देती हैं तो कभी कोई वीडियो। उनके फोटोज और वीडियोज खूब पसंद किए जाते हैं।