रिलीज़ होते ही हिट हुआ सपना की ‘अख दा निशाना’, लूटे लाखों व्यूज़

akh da nishana

रिलीज़ होते ही हिट: सपना चौधरी का कोई भी गाना आते ही हिट हो जाता है। फैन्स हमेशा ही उनके वीडियोज और सॉन्ग के लिए दीवाने रहते हैं। जहां उनके पुराने वीडियोज़ ही धूम मचाने के लिए काफी होते हैं वहीं अब उनका एक नया गाना ‘अंख का निशाना’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 25 जून को सपना चौधरी का नया गाना ‘अंख का निशाना’ रिलीज किया गया है। अब तक यह लाखों व्यूज़ हासिल कर चुका है।

http://www.indiamoods.com/the-wait-is-over-and-heres-the-sizzler-bawlitared-for-you/

रिलीज़ होते ही हिट हुए इस गाने के वीडियो में सपना चौधरी जबरदस्त डांस स्टेप करती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है. कल से लेकर अब अब तक इस वीडियो को 1 लाख 36 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

इस गाने की बात करें तो सपना इसमें काफी खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना काफी बोल्ड लुक वाला ब्लैक और रेड कलर का ड्रेस पहन कर कहर ढा रही हैं. बता दें कि यह गाना पंजाबी फिल्म डीएसपी देव का आइटम नंबर है. यह गाना व्हाइट हिल म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसके कैप्शन में सपना ने जानकारी दी है, ‘मेरा यह दूसरा पंजाबी गाना 25 जून को रिलीज हो रहा है.’ 

रिलीज़ होते ही हिट हुए इस गाने के बोल गिल रौंता ने लिखे हैं और वहीं संगीत गुरमीत सिंह ने दिया है. इस गाने के जबरदस्त डांस को कोरियोग्राफ किया सागर दास ने. वहीं इस जबरदस्त गाने को मन्नत नूर ने आवाज दी है. इस गाने से जुड़ा एक पोस्ट सपना ने दो दिन पहले भी इंस्टा पर डाला था. यह फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होगी.