जब काला सूट पहनकर घूंघट में नाची सपना चौधरी, वीडियो बनाते रहे पुलिसकर्मी

sapna chaudhary mera-chand-ghunghat-ki-oth

 हर‍ियाणवी डांसर और सिंगर SAPNA CHAUDHARY ( सपना चौधरी)  ने होली से टीक पहले यूट्यूब पर एक डांस वीडियो से धमाका कर द‍िया है। वैसे तो सपना चौधरी रोज कोई न कोई चर्चा बटोर ही लेती है लेकिन इस बार उनके ठमुकों पर खाकी  वाले भी बेकाबू हो गये। स्टेज पर काला सूट पहनकर सपना ने  ऐसे ठुमके लगाए हैं कि पुलिसवाले भी इंप्रेस हो गए। सपना चौधरी का ये अंदाज वाकई निराला था क्योंकि यहां उन्होंने हॉट मूव्स ( HOT MOVES) से नहीं जब उन्‍होंने स्‍लो डांस ( SLOW DANCE) से फैंस का दिल जीत लिया।

स्टेज शो में पहुंची थी सपना

sapna_choudhary

सपना चौधरी का यह वीडियो उनके एक स्चेज शो का है। इस स्‍टेज शो में  भारी संख्‍या में लोग उनकी झलक पाने को पहुंचे थे। जैसा कि सपना के हर शो में होता है कि फऐन्स बेकाबू हो जाते हैं, हंगामा बरप जाता है, लेकिन इस बार फऐन्स ने तो बहुत हो हल्ला नहीं मचाया, लेकिन सुरक्षा के ल‍िहाज से पुलिसबल भी वहां तैनात किया गया था, वह ज़रूर मदमस्त हो गया। सपना चौधरी ब्‍लैक-गोल्‍डन कलर का सलवार सूट पहनकर स्‍टेज पर पहुंचीं और उन्‍होंने अपने लोकप्र‍िय गाने ‘चांद मेरा- घूंघट की ओट’ पर अपना विशेष डांस किया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस स्टेज पर सपना डांस कर रही थी उसके आसपास पुलिस वालों ने घेरा डालकर सुरक्षा चक्र बना रखा है। सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी भी सपना के मूव्ज़ का मज़ा लेने लगे और कुछ तो वीडियो बनाने लगे। बहरहाल यूट्यूब पर इस वीडियो ने धूम मचाई हुई है। इस गाने को अब तक 50 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं और ये Youtube Top Trend बन चुका है। बता दें कि इस गाने केा राज मावर ने गाया है जिस पर सपना चौधरी के साथ नवीन नारू ने परफॉर्म किया था। इसके ओर‍िजिनल वीडियो को भी यूट्यूब पर खूब व्‍यूज मिले थे।