अनस सईद से शादी के बाद सना खान ने पोस्ट की अपनी तस्वीरें, लाल जोड़े में दिख रही हैं बेहद खूबसूरत

sanna khaan

मनोरंजन जगत को अलविदा कहने के करीब एक महीने बाद टीवी और फिल्म अभिनेत्री सना खान ने अनस सईद से शादी कर ली है। सना ने रविवार को बताया कि उन्होंने शादी कर ली है। ‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतिभागी ने इंस्टाग्राम पर अपने दूल्हे अनस सईद के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने 20 नवंबर को निकाह किया था। खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘अल्लाह की रज़ा के लिए एक दूसरे से मोहब्बत की। अल्लाह की रज़ा के लिए एक दूसरे से शादी की। अल्लाह हमें इस दुनिया और जन्नत में एक साथ रखे।’

हल्ला बोल, ‘जय हो’, ‘वजह तुम हो’ में किया अभिनय

33 वर्षीय खान ने अक्टूबर में कहा था कि उन्होंने फिल्म जगत छोड़ने का फैसला किया है और वह इंसानियत की खिदमत के लिए अपनी जिंदगी गुजारेंगी और ‘विधाता’ के आदेशों का पालन करेंगी। खान ने 2005 में आई ‘ यही है हाई सोसाइटी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद ‘हल्ला बोल, ‘ जय हो’, ‘वजह तुम हो’ और ‘ टॉयलेटः एक प्रेमकथा’ में अभिनय किया था।

यह भी पढ़ें :ऐसी दिखती हैं कुछ-कुछ होता है कि सना, टीवी शो में आ रही हैं नज़र

अनस सईद से शादी के बाद सना खान सईद हो गई

sna k

उन्होंने अपने अकाउंट पर नाम के आगे सईद भी जोड़ लिया है, अब वह सना खान सईद हो गई हैं।

अल्लाह की खातिर की शादी

sana khan

अपनी पोस्ट के साथ सना ने लिखा है- अल्लाह की खातिर एक-दूसरे को पसंद किया, अल्लाह की खातिर एक दूसरे से शादी की, अल्लाह हमें इस दुनिया में एक रखे और हमें जन्नत में फिर से मिलाए। इसके साथ उन्होंने अरबी में भी लिखा है। पोस्ट के आखिर में उन्होंने शादी की तारीख, पति का नाम भी लिखा है।

अनस सईद से शादी से पहले छोड़ चुकी थीं शोबिज़

khan sanna 2


सना खान (Sana Khaan) इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अक्टूबर में सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। सना ने लम्बी पोस्ट के जरिए लिखा था कि वे मानवता की सेवा करेंगी और अपने निर्माता यानी अल्लाह के आदेश का पालन करेंगी।

यही है हाई सोसायटी से किया था डेब्यू

khan s

सना ने 2005 में हिंदी फिल्म ‘यही है हाई सोसायटी’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वे कई हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में नजर आईं। फिर वे बिग बॉस और फीयर फैक्टर जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहीं।