‘साहो’ का टीज़र रिलीज़, दिखेगा प्रभास का ज़बरदस्‍त एक्‍शन

saho

साहो’ का टीज़र रिलीज़: प्रभास और श्रद्धा कपूर स्‍टारर फिल्‍म ‘साहो’ का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर से साफ है कि फिल्‍म में जबरदस्‍त एक्‍शन होने वाला है. टीजर की शुरुआत प्रभास और श्रद्धा से होती है. इसके बाद शुरू होता है धमाकेदार एक्‍शन का सि‍लसिला. जैकी श्रॉफ और नील नितिन मुकेश भी शानदार लग रहे हैं. शानदार पोस्‍टर देखने के बाद फैंस को टीज़र का बेसब्री से इंतजार था.

मेकर्स दावा कर रहे हैं कि यह फिल्म भारत की सबसे बड़ी एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी। ‘साहो’ फिल्म (Saaho Movie Release Date) का टीजर हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी लॉन्च हुआ है। हिंदी टीजर श्रद्धा कपूर की दिलकश आवाज के साथ शुरू हो रहा है। जिसके बाद 1 मिनट 39 सेकेंड का यह टीजर आप बगैर पलकें झपकाए देखने पर मजबूर हो जाते हैं। फिल्म के स्टंट आपको किसी हॉलीवुड एक्शन फिल्म की याद दिला सकते हैं।


यह फिल्‍म अपने पोस्‍टर्स को लेकर तो चर्चा में रही ही, लेकिन एक और मामला इस फिल्‍म से जुड़ा है. दरअसल म्‍यूजिक कंपोजर शंकर, अहसान, लॉय ने बिना कोई कारण बताये इस फिल्‍म से अपने हाथ पीछे खींच लिये थे. 

Saaho-Teaser

‘साहो’ का टीज़र रिलीज़: उन्‍होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी. उन्‍होंने लिखा था,’ हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि शंकर एहसान लॉय अब साहो का म्‍यूजिक कंपोज नहीं कर रहे हैं. हमारी ओर से प्रभास, सुजीत सिंह, वामसी, प्रमोद और श्‍याम को ढरे सारी शुभकामनायें.’

बता दें कि इस फिल्‍म को हिंदी के अलावा दो अन्‍य भाषाओं तमिल और तेलुगू में भी शूट किया गया है. फिल्‍म में कई स्‍टार्स एक्‍शन का तड़का लगाते नजर आयेंगे. प्रभास और श्रद्धा के अलावा जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी और चंकी पांडे मुख्‍य भूमिका में दिखाई देंगे.