एस राजामौली की RRR में असल ज़िन्दगी के नायकों की कहानी  

s raja
फिल्म निर्माता एसएस राजामौली दमदार किरदारों के साथ भव्य फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं। भारत में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ के बाद, अब फिल्म निर्माता दो महान भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की काल्पनिक कहानी को पर्दे पर लाने के लिए तैयार हैं।
RRR s raj amauli
 एस एस राजामौली कहते हैं कि स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में भारतीय फिल्मों ने आज तक उनके जीवन का संघर्ष दिखाया है जबकि वे दासता के खिलाफ लड़ते हैं। एक नई दिशा के साथ, राजामौली अपनी इस आगामी फिल्म में विशिष्ट विद्रोह और संघर्ष के दौर के खिलाफ जा कर नायकों को एक स्मारकीय तरीके से पेश करना चाहते है। ‘ मैं पूरे कैनवास को एक नए ब्रश के साथ पूरी तरह से चित्रित करना चाहता हूं ताकि मैं जो ब्रह्मांड बनाऊं उसमें वीरता, ऊर्जा और धैर्य हो’

1920 की कहानी को पर्दे पर लाएंगे

1920 के दशक में वास्तविक जीवन के स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन को पर्दे पर लाते हुए राजामौली  फिल्म के शूटिंग की शुरूआत कर चुके है। हालांकि फिल्म वास्तविक चरित्रों पर आधारित है, लेकिन एसएस राजामौली का लक्ष्य है कि वे स्वतंत्रता से प्रयास शुरू करने से पहले कल्पना पर आधारित एक कथा का निर्माण करें। उन्होंने पात्रों और उनकी सेटिंग तैयार करने के लिए एक कठिन शोध किया है।

 ये होंगे कलाकार

s raja

जूनियर एनटीआर और राम चरण की प्रमुख भूमिकाओं के साथ आरआरआर में राम चरण और आलिया की नई केमिस्ट्री देखने मिलेगी, जिसमें वे सीता का किरदार निभा रहे है। अजय देवगन फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है, जबकि युवा ब्रिटिश अभिनेत्री डेज़ी एडगर जोन्स इस फ़िल्म के साथ भारतीय फिल्म में अपना डेब्यू कर रही है और फ़िल्म में जूनियर एनटीआर के ऑपोजिट नजर आएंगी।

दिखेगा शानदार सेट

350-400 करोड़ की लागत के साथ विशाल पैमाने पर बन रही, आरआरआर में भी बाहुबली की तरह भव्य और विस्तृत सेट अप देखने मिलेगा। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर 30 जुलाई, 2020 में दुनिया भर में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज़ होगी।