रितेश देशमुख और जेनेलिया का लव आजकल- पत्नी के लिये गाया यह गाना

genelia-and-ritesh

बॉलीवुड (Bollywood) के कुछ कपल्स हर फैन के लिए खास होते हैं। रितेश देशमुख और जेनेलिया ऐसे ही जोड़ों में गिने जाते हैं। दोनों ने हाल ही में शादी के सात साल पूरे किए हैं, वक्त बीतने के साथ दोनों का प्यार एक दूसरे के प्रति बढ़ता ही नजर आता है। Riteish Deshmukh और जेनेलिया (Genelia D’Souza), एक दूसरे के प्रति प्यार को सोशल मीडिया (Social Media) पर भी शेयर करते रहते हैं। पिछली बार शादी की सालगिरह के मौके पर जेनेलिया (Genelia Deshmukh) ने इस प्यार को जाहिर किया था तो इस बार रितेश  ने अपने दिल की बात जेनेलिया से कही। रितेश (Riteish Deshmukh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

View this post on Instagram

Love this girl : @geneliad

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

वीडियो में रितेश (Riteish Deshmukh) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म खिलाड़ी 786 (Khiladi 786) के हिट सॉन्ग, तेरा प्यार- हुक्का बार (Tera Pyar Hookah Bar) गाया. रितेश ने अपने इंस्टा पोस्ट पर जेनेलिया की तरफ इशारा करते हुए लिखा कि लव दिस गर्ल. वीडियो से मालूम पड़ रहा था कि दोनों किसी ओपन कार में किसी हाइवे पर जा रहे हैं। इस दौरान कार की रफ्तार काफी तेज थी और कार में बज रहे गाने की आवाज भी। रितेश (Riteish Deshmukh) जब जेनेलिया के लिए गाना गा रहे थे तो पीछे बैठीं जेनेलिया (Genelia) मुस्कुराती हुई नजर आ रहीं थीं।

साल 2003 में दोनों कलाकारों ने साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दोनों रितेश और जेनेलिया कई फिल्मों में एक साथ काम भी कर चुके हैं।  हाल ही में कपल की शादी के 7 साल पूरे किए हैं। इस मौके पर जेनेलिया  (Genelia D’Souza) ने अपने रितेश संग फोटो शेयर कर इंस्टाग्राम पर इमोशनल कैप्शन लिखा था.