एक्शन थ्रिलर होगी ऋचा चड्ढा की अगली हिंग्लिश फिल्म

richa
richa

एक्शन थ्रिलर होगी ऋचा चड्ढा की नयी हिंग्लिश फिल्म। बोल्ड अभिनेत्री रिचा चड्ढा जल्द ही अपनी पहली एक्शन थ्रिलर फिल्म में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री जो पावर पैक्ड इंटेंस परफॉरमेंस और मनोरंजक हास्य भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, अब पहली बार एक्शन थ्रिलर की शैली में काम करेंगी। हालांकि प्रोजेक्ट के विवरण का खुलासा नहीं किया जा रहा है, पर यह जरूर बताया गया है कि फिल्म का निर्देशन अमेरिका में रहने वाले एक भारतीय डेब्यूटेंट निर्देशक द्वारा किया जाएगा। 

एक्शन थ्रिलर होगी रिचा की हिंग्लिश मूवी

richa 2
richa 2

 ऋचा एक अंडर कवर एजेंट का किरदार निभा रहीं हैं और फिल्म में अपने किरदार में ढलने,अपने स्टंट्स खुद करने और कुछ उच्चतर एक्शन दृश्यों को करने के लिए उन्हें इंटेंस ट्रेनिंग की आवश्यकता होगी।

फिल्म हिंग्लिश में होगी और इसकी शूटिंग मुंबई और दिल्ली में की जाएगी।

chadda richa
chadda richa

इसके अलावा ऋचा के पास कोर्ट रूम ड्रामा सेक्शन 375, शकीला बायोपिक, अनुभव सिन्हा की अभी तो पार्टी शुरू हुई है और इंटरनेशनल एमी नॉमिनेटेड सीरीज़, इनसाइड एज के सीज़न 2 समेत कई फ़िल्में हैं। एक सूत्र ने खुलासा किया, “ऋचा फिल्म के लिए इंटेंस ट्रेनिंग लेंगी जिसमें किकबॉक्सिंग, एजिलिटी ट्रेनिंग और कंडीशनल स्ट्रैंथ ट्रेनिंग शामिल है।  फिल्म नवंबर में फ्लोर पर जाएगी।”

हाल ही में रिचा चड्ढा की फिल्म मसान ने 4 साल पूरे किये तो उन्होंने कोस्टार विकी कौशल के साथ इसकी यादें शेयर की। रिचा ने फिल्‍म में देवी पाठक का किरदार निभाया था, ने फिल्‍म को मिले बेहतरीन रिस्‍पॉन्स और को-स्‍टार विकी कौशल के साथ दोस्‍ती पर अपने विचार रखे।