BJP MP Ram Swaroop Sharma की मौत से बीजेपी में शोक, नेताओं ने ट्वीट कर जताया दुख

kiran ram

हिमाचल के मंडी से रामस्वरूप शर्मा बीजेपी सांसद (MP Ram Swaroop Sharma) थे। उनकी मौत के बाद भाजपा ने अपने संसदीय दल की बैठक रद्द कर दी है। दूसरी और लोकसभा की कार्यवाही दोपहर 1 बजे तक टल गई है।

बीजेपी नेताओं ने ट्वीट कर शोक संदेश भेजे हैं। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने शर्मा की मौत पर दुख जताते हुए कहा कि खुदकशी की खबरें पुष्ट नहीं हैं, जांच के बाद ही स्थिति साफ होगी।

केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री और सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो पा रहा कि उनके बड़े भाई समान शर्मा अब इस दुनिया में नहीं है। ठाकुर ने कहा कि देवभूमि उनके योगदान को कभी नहीं भूलेगी।

किरण रिजीजू बोले-शानदार व्यक्ति थे MP Ram Swaroop Sharma

MP Ramswaroop Sharma with kiran
pic credit-Twitter

किरण रिजीजू ने सांसद के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा कि वे बहुत शानदार शख्सियत थे। उनके निधन से वह सदमें में हैं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल के मंडी से सांसद राम स्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, फंदे से लटका मिला शव, खुदकुशी की आशंका

पुलिस MP Ram Swaroop Sharma की मौत के कारण पता करने में जुटी

बताया यह भी जा रहा है उन्‍होंने आत्‍महत्‍या की है, लेकिन यह जानकारी अभी पुष्‍ट नहीं है। वहीं रामस्वरूप शर्मा की मौत के बाद आज होने वाली बीजेपी संसदीय दल की बैठक को रद्द कर दिया गया है। लोकसभा में सांसद को श्रद्धांजलि देने के बाद कार्यवाही दोपहर तक टाल दी गई।

रामस्‍वरूप शर्मा इस बार मंडी संसदीय क्षेत्र से दूसरी बार सांसद बने थे। रामस्‍वरूप शर्मा मूलत मंडी जिला के जोगेंद्रनगर के रहने वाले थे। बीजेपी की हिमाचल प्रदेश ईकाई ने भी सांसद के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

फंदे से लटके मिले और दरवाजा अंदर से बंद था-पुलिस

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, उन्होंने अपने कमरे में फांसी लगाई है. गेट अंदर से बंद किया गया था. उनके स्टाफ के फोन करने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर गेट तोड़ा. वहीं इस घटना पर दिल्ली पुलिस ने कहा है कि मंडी से बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा की कथित तौर पर दिल्ली में आत्महत्या करने से मौत हो गई. पुलिस को एक कर्मचारी का फोन आया था. वो फंदे से लटके मिले और दरवाजा अंदर से बंद था.

गृहमंत्री अमित शाह ने MP Ram Swaroop Sharma की मौत पर जताया दुख

वहीं इस घटना पर गृहमंत्री अमित शाह ने दुख जताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद श्री राम स्वरूप शर्मा जी के आकस्मिक निधन से अत्यंत व्यथित हूँ. मैं दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएँ व्यक्त करता हूँ व दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ