बालाकोट का श्रेय लेते हैं, 5 मिनट राइफल उठाएं मोदी: राहुल

rahul-3

बालाकोट का श्रेय लेते हैं, 5 मिनट राइफल उठाएं मोदी: राहुल। राहुल गांधी बीजेपी पर लगातार हमलावर मूड में हैं। महाराष्ट्र के वर्धा में पीएम नरेंद्र मोदी पर बालाकोट हवाई हमले का श्रेय लेने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को चुनौती भरे अंदाज में कहा कि मोदी केवल पांच मिनट तक राइफल उठाकर या जम्मू कश्मीर में अकेले बस में यात्रा करके दिखाएं.

Rahul-Gandhi

गांधी ने यहां एक रैली में कहा कि ‘चौकीदार’ मोदी ने केवल एक काम किया, उन्होंने केवल यह सुनिश्चित किया कि ‘उनके बॉस’ उद्योगपति अनिल अंबानी को राफेल लड़ाकू विमान का सौदा मिल जाए.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों को जोड़ने में भरोसा रखती है जबकि भाजपा लोगों को बांटती है. गांधी ने कहा कि वायु सेना के जवानों ने पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक कर वास्तविक शौर्य दिखाया था.

लेकिन प्रधानमंत्री कहते हैं कि उन्होंने यह किया. क्या आपने यह किया? क्या आप राइफल उठाकर दिखा सकते हैं? सीआरपीएफ के जवानों की तरह केवल पांच मिनट राइफल उठाकर दिखा दें.

यह भी पढ़ें: http://यूपी के अमरोहा में बोले पीएम: आतंकियों को पता है पाताल में घुसकर मारेगा मोदी

उन्होंने कहा, या जम्मू कश्मीर में अकेले बस में सवार होकर दिखाएं. आपने एयर स्ट्राइक की थी? आपने इसमें क्या किया था? यह कार्रवाई वायु सेना ने की थी.