हिमाचल की वादियों में पहुंचे राहुल गांधी, जानिये किस लिए

तीन राज्‍यों में जीत के बाद कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी हिमाचल प्रदेश की वादियों में राहत के पल बिताने पहुंचे हैं। मंगलवार को करीब पांच बजे उनका काफिला सोलन से शिमला की तरफ गुजरा। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन प्रियंका वाड्रा व उनके बच्चे भी मौजूद थे। राहुल गांधी का काफिला जैसे ही जिला सोलन के ब्रूरी स्टेशन के निकट तरनतारन ढाबे में चाय पान के लिए रुका तो वहां एसपीजी के जवानों को देखकर लोगों को राहुल गांधी के वहां होने का पता चला।

जानकारी मिलते ही पास लगते गांव की कुछ महिलाएं और कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी से मिलने पहुंच गए। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का दल भी उनसे मिलने यहां पहुंचा और राहुल गांधी को तीन राज्‍यों में मिली बंपर जीत के लिए उन्‍हें बधाई दी और प्रदेश में लोक सभा चुनावों के लिए हिमाचल से फीडबैक दिया। हालांकि इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि वह फिलहाल निजी दौरे पर हैं और अधिक बातचीत के लिए वह उनके पास दिल्‍ली आ सकते हैं। राहुल गांधी यहां करीब पंद्रह मिनट रुके और उसके बाद शिमला छराबडा स्थित मकान की ओर निकल गए

 

मंगलवार को राहुल गांधी से मिलने वालों में सब्जी मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष रमेश ठाकुर, पूर्व पार्षद अमन सेठी, महासचिव रोहित शर्मा, युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित ठाकुर उपस्थित रहे। अमित ठाकुर ने बताया कि राहुल गांधी ने कांग्रेस के नेताओं के साथ आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर फीडबैक लिया। इस दौरान राहुल गांधी सोलन जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों को उनसे दिल्ली आकर मिलने के निर्देश भी दिए। ब्रूरी के तरनतारन ढाबे के मालिक सुनील रतन ने बताया कि राहुल गांधी व प्रियंका गांधी परिवार सहित थे।उन्होंने मैगी खाई और यहां शिमला की ओर चले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here