Ragging took the life-चंडीगढ़ में सेक्टर-41 पीजी में होटल मैनेजमेंट का छात्र फंदे पर लटका मिला

Ragging took the life
Ragging took the life

Ragging took the life-चंडीगढ़ में सेक्टर-41 पीजी में होटल मैनेजमेंट का छात्र फंदे पर लटका मिला, पैरेंट्स ने लगाया रैगिंग करने का आरोप. चंडीगढ़ के सेक्टर-41 स्थित एक पीजी हाउस के अंदर कमरे में फंदे पर लटका होटल मैनेजमेंट के छात्र का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने छात्र को नीचे उतारकर जीएमएसएच-16 में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, मृतक छात्र के पैरेंट्स ने पीजी रहने वाले तीन युवक और बाहर की एक युवती पर बच्चे की रैगिंग करने, वीडियो बनाने का आरोप लगाया है।

Ragging took the life

जुल्दान सिंह, एसएचओ, सेक्टर-39 थाना चंडीगढ़ ने बताया कि वीरवार की शाम को सेक्टर-41 स्थित पीजी हाउस में एक होटल मैनेजमेंट के छात्र के सुसाइड करने की सूचना मिली थी। इस मामले में स्टूडेंट की रैगिंग करने और वीडियो बनाकर प्रताड़ित करने के आरोप पर जांच चल रही है।

सेक्टर-42 स्थित होटल मैनेजमैंट इंस्टीट्यूट चंडीगढ़ में एडमिशन लिया था

मृतक की पहचान दिल्ली के रोहिणी स्थित खेड़ाखुर्द में परिवार के साथ रहने वाले 19 वर्षीय स्वयं के तौर पर हुई। सेक्टर-39 थाना पुलिस मामले की जांच में लगी है।
छात्र के स्वजनों ने बताया कि चार महीने पहले ही उसने सेक्टर-42 स्थित होटल मैनेजमैंट इंस्टीट्यूट चंडीगढ़ में एडमिशन लिया था। वह सेक्टर-41 स्थित पीजी हाउस में रहता था। उनका आरोप है कि पीजी में रहने वाले एक लड़का का अफेयर बाहर की एक लड़की के साथ होने की वजह से अक्सर आना-जाना होता था। इसका विरोध करने पर लड़की के साथ मिलकर उस लड़के और उसके दोस्तों ने उसके बेटे को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उसका माफीनामा कबूल कराते एक वीडियो भी बनाई ली।