Jasbi Jassi’s Dil Mangdi, मदहोश करेगा जस्सी का ये न्यू न्यू टैक Dil Mangdi

जसबीर जस्सी और दिल ले गई कुड़ी गुजरात की…..ये दोनों आपके फेवरेट हैं। समय कितना भी आगे निकल जाए, पर आप दोनों को दिल में रखते हैं। और चाहते हैं जस्सी आपका ही बना रहे। आपकी हिट लिस्ट में जसबीर जस्सी का नया साॅन्ग दिल मंगदी….लाॅन्च हुआ है। करते हैं इस नए ट्रैक की चर्चा।

दिल मंगदी में लव की फील

जसबीर जस्सी और अनीशा मधोक का नया ट्रैक दिल मंगदी एक मजेदार शुरुआती कविता के साथ खुलता है। फिर पार्टी बीट्स के साथ क्लब मोड में लॉन्च होता है। जब गीत गति को गति देता है, तो यह नृत्य करने योग्य मनोदशा को बढ़ाता है। हालांकि इस गाने में वेस्टर्न टच है, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि यह पंजाबी फील के लिहाज से काफी ऊंचा है।

संगीत एक महान पलायन है – जसबीर जस्सी

इसकी संगीत समृद्धि, इसकी सूक्ष्मता और दर्शकों के दिलों में गहराई तक पहुंचने की इसकी अलौकिक क्षमता अधिक है। जसबीर जस्सी ने कहा, ’हम एक कठिन परिस्थिति के बीच में हैं। संगीत एक महान पलायन है। यह चंगा करता है, शांत करता है और सकारात्मक विचारों को उत्तेजित करता है’।

यह भी पढ़ें: Neena Gupta, 4 जून को नीना गुप्ता की हो रहीं बुक लांच, खुलेंगे कई राज

जस्सी ने लिखे लिरिक्स

दिल मंगदी गाने को प्रमोद शर्मा राणा ने डायरेक्ट किया है। इसमें पूर्व मिस इंडिया प्रतियोगी इशिका तनेजा ने जलवा बिखेरा है। इस गाने के लिरिक्स जसबीर जस्सी ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक सिंबा सिंह और जैरी सिंह ने दिया है। इस गाने के जरिए जसबीर एक बार फिर अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Listen Song Here : https://www.youtube.com/watch?v=b1adTx8wfts&feature=youtu.be