अरे ये क्या सुन रहे हैं! प्रियंका चोपड़ा के Super Hero हैं ऋतिक रोशन, जानें पूरा मामला

Super Hero की चाहत आप भी रखते होंगे। पर Super Hero को सर्च करना नहीं पड़ता खुद-ब-खुद मिल जाता है। बस इसके लिए अलर्ट रहना होगा। ऐसा न हो सुपर हीरो सामने हो और आप उसे पहचान ही नहीं पाएं।

Super Hero हैं ऋतिक रोशन, पब्लिक है ऋतिक रोशन की दयालुता

भारतीय सुपरस्टार, ऋतिक रोशन अपनी दयालुता के लिए जाने जाते है। उनके सह-कलाकारों ने हमेशा उनके और उनके सहायक तरीकों के बारे में बात की है। उनकी उदारता को पिछले दो दशकों में कई अवसरों पर उनके दोस्तों और सहकर्मियों ने शेयर की है। अब, इस सूची में प्रियंका चोपड़ा जोनस का नाम भी शामिल हो गया है। दोनों जिसने क्रिश (2006), अग्निपथ (2012) और क्रिश 3 (2013) में ऋतिक के साथ काम किया है। इस दौरान प्रियंका के पिता के मेडिकल क्राइसिस में ऋतिक के अनुकरणीय सहायक स्वभाव से जुड़ा अपना पर्सनल अनुभव साझा किया है।

LOS ANGELES, CALIFORNIA – AUGUST 10: Priyanka Chopra attends Beautycon Festival Los Angeles 2019 at Los Angeles Convention Center on August 10, 2019 in Los Angeles, California. (Photo by John Sciulli/Getty Images for Beautycon)

प्रियंका ने की पापा की बात

  अपनी हाल ही में पब्लिश्ड ऑटोबायोग्राफी अनफिनिश्ड में प्रियंका ने अपने शुरुआती दिनों की याद ताजा की। उन्होंने साझा किया है कि यह उनके सह-कलाकार ऋतिक, जो उद्धारकर्ता थे। उस समय उनके सबसे बड़ा समर्थक थे। जब उनके पिता डॉ अशोक चोपड़ा को जानलेवा चिकित्सकीय जटिलता से ग्रस्त होने के बारे में पता चला था। उस समय प्रियंका क्रिश की शूटिंग कर रही थी जो तब तक की उनकी सबसे बड़ी फिल्म थी।

Super Hero हैं ऋतिक रोशन, ऋतिक ने कोई कसर नहीं छोड़ी

  जब ऋतिक को उनके पिता की गंभीर स्थिति के बारे में पता चला। ऋतिक को काफी दुख हुआ। उस समय कि उन्हें विदेश में एक अस्पताल में शिफ्ट करने की आवश्यकता है, तो ऋतिक ने कोई कसर नहीं छोड़ी। हर संभव मदद करने की कोशिश की थी। 
ritik

एयर इंडिया का कनेक्शन

प्रियंका ने साझा किया, ’अविश्वसनीय रूप से, ऋतिक जो हिंदी फिल्म उद्योग में बेहद सफल हैं। उन्होंने फोन किया और एयर इंडिया में अपने कनेक्शन का इस्तेमाल करके मेरे पिता की लंदन के लिए तत्काल उड़ान की व्यवस्था की।’

Super Hero हैं ऋतिक रोशन, प्रियंका ने कहा थैंक यू

ऋतिक द्वारा समय पर की गई मदद के लिए धन्यवाद कहा Priyanka Chopra ने। डॉ चोपड़ा को लंदन शिफ्ट किया और आवश्यक ट्रीटमेंट और सर्जरी की गई और उनकी जान बच गयी।

यह भी पढ़ें: https://www.indiamoods.com/jacqueline-fernandez-hit-mantra-personal-proffessional-life-balance/

असल हीरो हैं ऋतिक

ऋतिक रोशन शायद एकमात्र भारतीय सुपरस्टार हैं जिनके पास कई सफल सुपरहीरो फिल्में है। और वह अपनी फिल्मों की तरह असल जिंदगी में भी एक सुपरहीरो हैं। प्रियंका की तरह, कई अन्य सह-कलाकार, क्रू के सदस्य और उनके परिवार हैं जो उनकी दयालुता के लिए ऋतिक के आभारी हैं। ऐसे कई मौके आए जब ऋतिक ने सेट पर घायल हुए क्रू मेंबर्स की मदद के लिए कदम आगे बढ़ाया और उन्हें मौद्रिक सहायता प्रदान की और संकट के समय में उनके परिवारों के समर्थन के लिए भी आगे आये।

कोविड के दौर में परोपकारी पक्ष

  कोविड-19 महामारी के दौरान भी उनका परोपकारी पक्ष स्पष्ट रूप से देखा गया था। उन्होंने एक एनजीओ से हाथ मिलाया, जो वृद्धाश्रमों, दैनिक मजदूरी करने वाले मजदूरों और भारत के निम्न आय वर्ग के लोगों को 1.2 लाख पौष्टिक पका हुआ भोजन प्रदान करते है।  महामारी के दौरान बीएमसी कार्यकर्ताओं के प्रयासों को देखते हुए, ऋतिक ने न केवल रु 20 लाख दान किये, बल्कि उनके लिए मास्क का भी योगदान दिया। निम्न-मध्यमवर्गीय परिवारों से आने वाले पपराजी फोटोग्राफरों का भी समर्थन किया। यह सब यहीं नहीं रुका, ऋतिक ने 100 बॉलीवुड डांसर्स के बैंक खातों में पैसा जमा करवाये, जो नौकरी से हाथ धो बैठे थे और इस भयानक महामारी के दौरान कठिन समय से गुजर रहे थे।