प्रियंका चोपड़ा बनी ग्लोबल आइकन, 50 पावरफुल वीमेन में हुईं शुमार

priyanka global icon

प्रियंका चोपड़ा पर इन दिनों किस्मत मेहरबान है। पहले हॉलीवुड का सफर और फिर हॉलीवुड सिंगर से शादी। उसके बाद पति निक जोनस के म्यूज़िक एलबम का हिट होना। अब इस उपलब्धि में एक और पायदान जुड़ गया है। दरअसल ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) यूएसए टुडे की ‘मनोरंजन जगत की 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं’ की सूची में शामिल हो गई हैं। प्रियंका ने ओपरा विन्फ्रे और मेरिल स्ट्रीप समेत अन्य अंतराष्ट्रीय हस्तियों के साथ इस सूची में जगह बनाई है।

ग्लोबल आइकन बनने के बाद प्रियंका बहुत सम्मानित महसूस कर रहीं हैं। प्रियंका ने कहा, ‘मैं इन अद्भुत महिलाओं के साथ इस मंच को शेयर करने पर सौभाग्यशाली महसूस कर रही हूं जिन्होंने हर चुनौती को पीछे छोड़कर अपना एक खास मुकाम बनाया और आज अपने चुने हुए करिअर के टॉप पर हैं। यह एक उपलब्धि है।’

इस फिल्म में आएंगी नज़र

priyanka

वैसे तो हॉलीवुड में एंट्री के बाद प्रियंका ने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी लेकिन फिलहाल वे ‘नेक्‍सट द स्काई पिंक’ में फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ नजर आएंगी, जो 11 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होगी। प्रिंयका दिसंबर 2018 में अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी। निक उम्र में प्रियंका से 11 साल छोटे हैं।