सज गया पीसी का घर, 29 नवंबर से शुरू होंगी शादी की रस्में

पहले हिन्दू फिर ईसाई तरीके से होगी शादी

जानकारी के मुताबिक  30 नवंबर को निक और प्रियंका फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के लिए कॉकटेल पार्टी ऑर्गेनाइज करेंगे। 1 दिसंबर को प्रियंका- निक की हल्दी सेरेमनी होगी। निक और प्रियंका दो रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। 2 दिसंबर को हिंदू और 3 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी होगी। हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी में प्रियंका डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन आउटफिट कैरी करेंगी। वहीं, क्रिश्चियन शादी में वे Ralph Lauren के आउटफिट में नजर आएंगी।

नहीं क्लिक कर पाएंगे फोटोज़

प्रियंका-निक वेडिंग वेन्यू यानी उम्मेद भवन तक हेलीकॉप्टर से पहुंचेगे। इस वजह से किसी को फोटोज क्लिक करने का मौका नहीं मिलेगा। उमेद पैलेस के अंदर की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं । जहां डीजे का सेटअप और लाइटिंग हो चुकी है । उमेद पैलेस के बाहर एक चॉपर भी खड़ा है । रिपोर्ट्स की मानें तो उमेद पैलेस में एक दिन का खर्च 43 लाख रुपए होगा । इसका मतलब 6 दिन का खर्च करीब 3 करोड़ रुपए होगा ।

शादी के दो रिसेप्शन होंगे:एक रिसेप्शन दिल्ली में होगा। ये ग्रैंड रिसेप्शन शादी के कुछ दिन बाद ही ऑर्गेनाइज किया जाएगा। दूसरा मुंबई में बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए होगा। हालांकि, दोनों ही रिसेप्शन की डेट अभी तक सामने नहीं आई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here